उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक शर्मनाक घटना सामने आई, जहां बेटी को मोबाइल पर किसी से बात करते देख पिता बौखला गया और उसे मौत के घाट उतार दिया. जानकारी के मुताबिक, फतेहपुर के जहानाबाद थाना क्षेत्र के सहिमलपुर गांव के रिंद नदी के पास महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला के पिता ने पुलिस को तहरीर देते हुए गांव की एक महिला और महिला के पूर्व पति के ऊपर हत्या की आशंका जाहिर की थी, पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू की तो मामला कुछ और ही निकलकर सामने आ गया, एसपी ने बताया कि महिला की शादी यहां हुई थी, दहेज उत्पीड़न को लेकर मुकदमा दर्ज किया गया था.


महिला का पिता उसकी दूसरी शादी हमीरपुर में करना चाहता था, लेकिन महिला किसी और व्यक्ति से फोन पर बात करती थी, घटना वाले दिन भी महिला फोन पर बात कर रही थी, पिता ने महिला को बात करते देख लिया, और उसके सिर पर पीछे से डंडे से वार कर दिया, महिला जब जमीन पर गिर गई तो उसका गला दबांकर मौत के घाट उतार दिया, और शव को रिंद नदी किनारे फेंक दिया, वही मामले की जांच के दौरान सारे तथ्य खुलकर सामने आ गए, पुलिस ने आरोपी बाप को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है.