सईद हुसैन अख्तर/रायबरेली : उत्तर प्रदेश के रायबरेली से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक संकी पति ने अपनी पत्नी ओ गंडासे से काट डाला. वारदात की जानकारी मिलते ही आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया. जानलेवा हमले के बाद महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. आनन-फानन में महिला के परिजन इलाज के लिए उसे अस्पताल ले गए जहां महिला जिंदगी और मौत से जूझ रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला 
उत्तर प्रदेश के रायबरेली के सरेनी थाना इलाके के शिवखेड़ा गांव के रहने वाले महावीर की पुत्री शिवकला का विवाह कानपुर में झकरकटी के रहने वाले कपिल के साथ 12 वर्ष पहले हुआ था. मिली जानकारी के मुताबिक शिवकला के पति कपिल शराब पीने का शौक़ीन है. वह अक्सर शराब के नशे में पत्नी शिवकला की पिटाई करता था. शिवकला मारपीट और आर्थिक परेशानी के चलते बच्चों के साथ अपने पिता के घर शिवखेड़ा में आकर रहने लगी थी. 


गंडासे से किया हमला 
मिली जानकारी के मुताबिक कपिल फोन पर अपनी पत्नी शिवकला को वापस कानपुर आने का दबाव बनाता था, लेकिन वो तैयार नहीं थी. इस बात से नाराज कपिल ने पहले जमकर शराब पी और बाद में ससुराल पहुंच गया. इसके बाद कपिल ने गंडासे से शिवकला पर ताबड़तोड़ वार कर दिए. अचानक हुए हमले से हड़बड़ाई शिवकला चीखते हुई भागी तो परिजनों ने कपिल के हमले से उसे बचाया. वहीं गंडासे से हमले के बाद शिवकला गंभीर रूप से घायल हो गई. खून से लथपथ शिवकला को उसके परिजन उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं सीओ लालगंज महिपाल पाठक ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी कपिल को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन अभी तक इस मामले में तहरीर नहीं आई है. शिकायत मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.


तांत्रिक के चक्कर में महिला की हत्या 
इटावा जनपद के थाना शहर कोतवाली इलाके के पथरिया में एक महिला जो कि पिछले कई दिनों से बीमार थी बीमार महिला को महिला प्रिया सक्सेना के पिता ने कई बार डॉक्टर को दिखाया था, लेकिन महिला को आराम नहीं मिला, तो पिता तांत्रिक का सहारा लिया. आरोपी तांत्रिक ने महिला को झाड़फूंक से सही करने का दावा किया था. मिली जानकारी के अनुसार आरोपी तांत्रिक ने महिला की हत्या कर दी इसके बाद उसे करीब 24 घंटे तक घर पर ही रखा और उसको ज़िंदा करने का लगातार दावा करता रहा. जब महिला होश में नहीं आई, तो आरोपी तांत्रिक भाग गया. पिता की तहरीर के बाद आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच में जुट गई. 


Meerut Video: मेरठ मेडिकल में डॉक्टरों की गुंडागर्दी, घायल बच्चे के सामने ही परिजनों को पीटा