Kannauj News/प्रभम श्रीवास्तव: यूपी में भाजपा के लोकसभा चुनाव के प्रदर्शन के बाद से ही प्रदेश के नेताओं में कहीं ना कहीं तामनेल कम होता दिखाई दे रहा है. ऐसा ही एक खबर कन्नौज जिले से सामने आ रही है. जहां पर कन्नौज से बीजेपी के पूर्व सांसद सुब्रत पाठक पर बीजेपी महिला जिलाध्यक्ष ने गंभीर आरोप लगाए हैं. डीएम से मिलने पहुंची नेहा त्रिपाठी ने अपनी जान को भी खतरा बताते हुए हत्या कराए जाने का भी गंभीर आरोप लगाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया से हुईं रूबरू
कन्नौज में भाजपा नेत्री नेहा त्रिपाठी और पूर्व भाजपा सांसद सुब्रत पाठक के बीच रार का मामला आज उस समय सामने आया जब भाजपा नेत्री नेहा त्रिपाठी डीएम के पास मिलने पहुंची. इसके बाद उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए सुब्रत पाठक पर प्रताड़ना और हत्या कराए जाने का गंभीर आरोप लगाए. नेहा त्रिपाठी ने कन्नौज के डीएम को प्रार्थना पत्र देते हुए न्याय करने की अपील की है. नेहा त्रिपाछी ने आगे बताया कि पूर्व सांसद द्वारा उनका नाम अनुपम दुबे और भूमाफिया से जोड़ते हुए उनके खिलाफ राजनीतिक छवि धूमिल करने की साजिश की है. 


दो दिन पहले पूर्व सांसद ने लगाए थे आरोप
आपको बता दें कि भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने दो दिन पहले डीएम शुभ्रांत कुमार शुक्ला से भू-माफिया के खिलाफ कार्यवाही की बात कहते हुए मुलाकात की थी. इस मुलाकात के दौरान उन्होंने भाजपा नेत्री नेहा त्रिपाठी के गेस्ट हाउस को लेकर भी बात की थी. इसी मामले में आज नेहा त्रिपाठी डीएम शुभ्रांत कुमार शुक्ला से मिलने पहुंची और उन्होंने अपने ऊपर लगाए गए आरोप को लेकर जांच करने की बात कही. इसके बाद वह मीडिया से रूबरू हुईं तो उन्होंने पूर्व भाजपा सांसद सुब्रत पाठक पर अपने और परिवार की सुपारी देकर हत्या कराई जाने का गंभीर आरोप लगाया.


यह भी पढ़ें - साइबर अपराधियों ने विधवाओं को भी नहीं छोड़ा, 4 हजार खाते ही कर दिए गायब


यह भी पढ़ें - इरफान सोलंकी पर ED का शिकंजा, दो साल पुराने में जांच शुरू