Kanpur News: दिवाली के मौके पर कानपुर विकास प्राधिकरण शहर की जनता को एक विशेष तोहफा देने जा रहा है. इस बार शहर को एक फोर स्टार होटल और शॉपिंग मॉल कम ऑफिस का तोहफा मिलने वाला है. KDA के अधिकारियों ने इन दोनों परियोजनाओं के शुभारंभ के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली है और दिवाली के दिन ही इन्हें लॉन्च किया जाएगा. लॉन्चिंग के साथ-साथ इन प्रोजेक्ट्स का ई-ऑक्शन भी किया जाएगा, ताकि इच्छुक खरीदारों को इन सुविधाओं का लाभ मिल सके.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शहर के लोगों की मांग हुई पूरी
कानपुर विकास प्राधिकरण के सचिव अभय पांडे के अनुसार, शहरवासियों की ओर से एक उच्च श्रेणी का होटल और शॉपिंग मॉल की मांग की जा रही थी. जिसे पूरा करने के लिए विकास नगर में सिग्नेचर ग्रीन्स योजना के निकट इन दोनों परियोजनाओं को तैयार किया गया है. अब दीपावली के शुभ अवसर पर इनका शुभारंभ किया जाएगा.


फोर स्टार होटल में होंगी आधुनिक सुविधाएं
अधिकारियों के अनुसार, फोर स्टार होटल को नौ मंजिला इमारत के रूप में तैयार किया गया है. जिसमें 150 कमरों के साथ तीन बैंक्वेट हॉल और लिफ्ट की सुविधा होगी. वहीं, शॉपिंग मॉल कम ऑफिस आठ मंजिलों पर फैला होगा. जिसमें शुरुआती चार मंजिलों पर 160 दुकानें होंगी. मॉल की छत पर 50 लोगों के बैठने की क्षमता वाले चार मिनी थिएटर बनाए गए हैं. मॉल में 10 लिफ्ट और चार एक्स्केलेटर की सुविधा भी रहेगी.


पार्किंग की विशेष व्यवस्था
इस प्रोजेक्ट में अंडरग्राउंड पार्किंग का प्रबंध किया गया है. जो दो फ्लोर में फैला होगा. यहां एक साथ 200 गाड़ियों के लिए पार्किंग की व्यवस्था की गई है, ताकि ग्राहकों को किसी प्रकार की असुविधा न हो.


इसे भी पढे़: Kannauj News: मच्छर अगरबत्ती ने दो महिलाओं को दी मौत, कारखाने में काम करते वक्त चार की हालत बिगड़ी


इसे भी पढे़: Kanpur News: हिन्दू नाम से वेज बिरयानी बेच रहा था मुस्लिम दुकानदार, बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने काटा हंगामा