kanpur news :  पुणे पोर्श कार एक्सीडेंट जैसा एक मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर से सामने आया है जहां एक नाबालिग ने गाड़ी चलाते वक्त दो बच्चों को कुचल दिया.आरोप है कि नाबालिग के पिता ने उसे दोबारा गाड़ी दिलाई और कुछ ही महीनों बाद गाड़ी का फिर से एक्सीडेंट हो गया.दूसरे एक्सीडेंट में चार लोग घायल हुए है. खबर है कि दोनों मामलों में केस तो दर्ज हुआ लेकिन किसी को अरेस्ट नहीं किया गया है.आरोपी नाबालिग के पिता एक डॉक्टर हैं. दोनों मामलों में उनके खिलाफ भी केस दर्ज हुए है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कब हुई थी दोनो घटना 
पहली घटना पिछले साल अक्टूबर की है,15 साल के लड़के पर आरोप है कि उसने दो बच्चों पर गाड़ी चढ़ाई और उन्हें वहीं छोड़कर भाग निकला. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों की पहचान सागर और आशीष के तौर पर हुई. एक्सीडेंट के वक्त नाबालिग के साथ उसके तीन दोस्त भी गाड़ी में थे. IPC की धारा 304A के तहत मामला दर्ज हुआ. जांच भी हुई लेकिन वो बच गया. 
दूसरी घटना करीब एक महीने पहले की है. 31 मार्च को उसी नाबालिग की गाड़ी से हुए एक्सीडेंट में  चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. IPC की धारा 279 और 338 के तहत केस दर्ज हुआ. लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई.