कानपुर: कानपुर में जिम ट्रेनर ने जिस महिला को मौत के घाट उतार दिया उसने इस हत्याकांड से जुड़े कई और खुलासे किए हैं. मृत महिला का शव डीएम कंपाउंड में दफन करने वाले ट्रेनर ने बताया कि उसके एक पंच मारने से ही एकता की मौत हो गई थी. हत्याकांड के आरोपी ट्रेनर ने ये भी कहा कि दोनों का अफेयर था पर इस बीच मेरी शादी किसी दूसरी लड़की से तय हो गई और इसी बारे में उससे बात करना चाहता था मैं क्योंकि वो नाराज थी. इसके लिए उसे लेकर मैं सुबह जिम से एकांत जगह पर अपनी कार से लेकर गया. जहां पर हमारी बहस हो रही थी वहीं पर मैंने गुस्से में आकर उसके गर्दन पर एक पंच मारा जिससे उसकी जान चली गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुस्से में गर्दन पर मारा था मुक्का
हत्यारोपी विमल सोनी ने जैसी प्लानिंग की थी उसके मुताबिक तो चार महीने तक वो काम करता रहा पर आखिरी में शनिवार की रात जिम ट्रेनर को पुलिस ने गिरफ्तार किया और पूछताछ की. आरोपी ने कबूला कि एकता गुप्ता (32) की हत्या की है. एक स्टॉक ट्रेडर राहुल गुप्ता के साथ एकता की शादी हुई थी. डीसीपी श्रवण कुमार सिंह के मुताबिक जिम ट्रेनर ने एकता गुप्ता की हत्या केवल इस वजह से की क्योंकि वो उसकी होने वाली शादी से नाराज थी. उन्होंने जानकारी दी कि "24 जून को विमल ने सुबह जिम से एकता को उठाया और अपने रिलेशन पर चर्चा के लिए एकांत जगह ले गया. इसी समय दोनों की बहस हुई और गुस्से में एकता की गर्दन पर ट्रेनर ने मुक्का मार दिया जिससे उसकी मौत हो गई.


पति का अफेयर से इनकार
कानपुर के कारोबारी राहुल गुप्ता की पत्नी एकता गुप्ता (32) हर दिन सुबह जिम के लिए ग्रीन पार्क एरिया जाती थी जहां से 24 जून को भी सुबह साढ़े पांच बजे वो जिम गई तो लेकिन लौटीं नहीं. पुलिस में जिम ट्रेनर के खिलाफ पति ने पत्नी एकता के अपहरण की एफआईआर करवाई. पुलिस के मुताबिक आरोपी की शादी किसी और से तय होने पर एकता उससे झगड़ा करने लगी थी. हालांकि कारोबारी राहुल गुप्ता का कहना है कि उनकी पत्नी का किसी के साथ कोई संबंध नहीं था.


दृश्यम मूवी का एंगल
पुलिस अधिकारी के मुताबिक विमल सोनी ने बताया कि उसने शव को ठिकाने लगाने के लिए डीएम कंपाउंड को  दृश्यम मूवी देखकर ही चुना था ताकि किसी को शक न हो. यहां उसका आना-जाना था जिससे इस जगह के बारे में वो जानता था. सुबह हत्या करने के बाद देर रात शव को डीएम कंपाउंड ले जाकर दफना दिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने से भी परहेज करने लगा था.


और पढ़ें- UP Road Accidents: उन्नाव में बेकाबू कैंटर ने बाइक सवार को रौंदा, फर्रुखाबाद में सड़क एक्‍सीडेंट में एक की मौत 


और पढ़ें- Lucknow News: मोहित पांडेय की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाले खुलासे, सिर, हाथ-पैर और पीठ पर गहरे चोट के निशान