प्रभात अवस्थी/कानपुर: उत्तर प्रदेश कानपुर (Kanpur News) जिले से एक मामला झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. यहां बुधवार को तीसरी क्लास में पढ़ने वाले छात्र ने स्कूल की पहली मंजिल से छलांग लगा. छात्र स्कूल की रेलिंग पर चढ़ा और नीचे कूद गया. इस घटना से स्कूल में हड़कंप मच गया. मौके पर टीचर और विद्यालय का अन्य स्टाफ पहुंचा. आनन-फानन में छात्र को अस्पतला में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला किदवई नगर का है. यहां के एच-2 ब्लॉक में डॉ. वीरेंद्र स्वरूप एजूकेशन सेंटर स्कूल में यह घटना हुई. बाबूपुरवा एनएलसी कॉलोनी के रहने वाले मेडिकल स्टोर संचालक आनंद बाजपेई का 8 वर्ष का बेटा विराट तीसरी क्लास का छात्र है. बीते बुधवार 19 जुलाई को विराट ने पहली मंजिल की रेलिंग पर चढ़कर छलांग लगा दी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. छात्र के कूदते ही स्कूल में हड़कंप मच गया. स्कूल प्रशासन फौरन उसे लेकर हॉस्पिटल पहुंचा और परिजनों को सूचना दी.


सिटी मजिस्ट्रेट ने पार कर दी हैवानियत की सारी हदें, पत्नी ने कोर्ट में सुनाई दर्दनाक कहानी


बताया जा रहा है छुट्टी से पहले विराट पानी भरने गया था, जहां कुछ छात्र पहले से मौजूद थे. इस दौरान छात्रों के बीच सुपरहीरो की तरह कूदने की बात होने लगी और शर्त लग गई. इसके बाद विराट पहली मंजिल से कूद गया. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. परिजनों का कहना है कि घटना बच्चों को नादानी की वजह से हुई है. जानकारी मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने बताया कि अभी तक इस मामले में कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है. सीसीटीवी वीडियो में भी कुछ संदिग्ध नहीं मिला है. 


Viral CCTV Video: कृष मूवी से हुआ मोटिवेट, कक्षा 3 के छात्र ने लगा दी स्कूल बिल्डिंग छलांग, सामने आया Video