UP Road Accidents: उन्नाव में तेज रफ्तार कन्टेनर ने बाइक सवार को टक्कर मार कर हत्या कर दी. यमुना एक्सप्रेसवे पर डबल डेकर बस, आगे चल रहे कैंटर में घुस गई. इसके बाद, एक कार बस में पीछे से घुस गई और 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेज रफ्तार कन्टेनर ने ली बाइक सवार की जान
उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कन्टेनर ने बाइक सवार युवक को विपरीत दिशा से टक्कर मारी, जिससे युवक की मौके पर मौत हो गई. चालक मौके से फरार हो गया. परिजनों और ग्रामीणों ने मार्ग जाम कर दिया, जिसे पुलिस ने समझा-बुझाकर खुलवाया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. यह घटना सुल्तानपुर गांव के पास की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है


फर्रुखाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा
फर्रुखाबाद के कायमगंज कोतवाली क्षेत्र में एक भयानक सड़क हादसा हुआ. अंकित गंगवार नामक 33 वर्षीय दुकानदार अपनी बाइक से घर जा रहे थे, तभी बंधन गेस्ट हाउस के पास एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी. इससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए. 108 एंबुलेंस की मदद से उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण दुर्घटना
मथुरा के महावन इलाके में यमुना एक्सप्रेसवे पर एक भीषण दुर्घटना हुई. आजमगढ़ से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस, आगे चल रहे कैंटर में घुस गई. इसके बाद, एक कार बस में पीछे से घुस गई. हादसा कैंटर का टायर फटने से हुआ. इस दुर्घटना में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने रेस्क्यू कर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा. घटना माइलस्टोन 117 के समीप हुई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


नेशनल हाईवे 9 पर पिकअप पलटा
अमरोहा के डिलीवरी क्षेत्र में नेशनल हाईवे 9 पर एक तेज रफ्तार पिकअप का टायर फट गया, जिससे वह पलट गई. पिकअप में आटे के बोरे भरे हुए थे. चालक शिवा, रामपुर का निवासी, गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चालक को अस्पताल में भर्ती कराया और पिकअप को हाईवे से हटवाया. यह घटना मुरादाबाद से अमरोहा की ओर जाने वाले रास्ते पर हुई.


यह भी पड़ें : UP Road accidents: आगरा एक्‍सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, रायबरेली में दो बाइक सवार पोल से टकराए