Unnao News : गाजियाबाद में गालीबाज बीजेपी नेता के बाद अब गालीबाज विधायक का नया कारतूत सामने आया है. उन्‍नाव के बीजेपी विधायक बृजेश रावत एक युवक का कालर पकड़कर बाइक से उतारकर थप्‍पड़ जड़ना शुरू कर दिया. विधायक जी यहीं नहीं रुके बल्कि गाली देते हुए महिलाओं की ओर दौड़े. बीजेपी विधायक की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहले भी सुर्खियों में रह चुके हैं 
अपने विवादित कार्यशैली को लेकर चर्चा में रहने वाले उन्नाव के मोहान विधायक बृजेश रावत का एक और कारनामा सामने आया है. विधायक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वह एक युवक को भद्दी भद्दी गालियां देने के साथ ही उसे थप्पड़ जड़ रहे हैं. इतना ही नहीं पास में खड़ी महिलाओं को भी विधायक ने नहीं बक्शा, उनको भी विधायक ने गंदी-गंदी गालियां दीं. 


24 सेकंड के वीडियो में जड़ रहे थप्‍पड़ 
वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग इसकी निंदा कर रहे हैं. फिलहाल वायरल वीडियो की पुष्टि ZEE News नहीं करता है. 24 सेकंड के इस वीडियो पर देखा जा सकता है कि वह एक आम की बाग में बाइक पर बैठे युवक को थप्पड़ों से मार रहे हैं. इतना ही नहीं जमकर गालियां भी दे रहे हैं. साथ ही उसकी बाइक की चाबी निकाली और कलर पड़कर धमकी दी. 


महिलाओं को भी दीं गालियां 
इस दौरान पास में ही खड़ा एक युवा वीडियो बना रहा था, जिस पर मौजूद एक पुलिसकर्मी ने यह बात विधायक को बताई तो विधायक ने वीडियो बनाने वाले युवक को भी गंदी-गंदी गालियां दीं. पीछे खड़ी महिलाओं को भी नहीं बख्शा. बताया जा रहा है कि विधायक अपने भाई की जमीन पर कब्जा करना चाह रहे हैं. इसके पहले भी कई मामले में वह सुर्खियों में रह चुके हैं. 


विधायक ने दी सफाई 
इसके बाद विधायक बृजेश रावत ने एक दूसरा वीडियो जारी कर सफाई दी है. इसमें विधायक ने कहा कि उनका छोटा भाई जिसे उन्होंने पढ़ाया लिखाया है वह बिना बताए आम के बाग की अमिया तुड़वाये ले रहा था. इसकी जानकारी होने पर वह मौके पर पहुंचे. साजिश के तहत केवल उतना वीडियो बनाया गया जिसमें उनका पार्ट आया है बाकी नहीं दिखाया गया है. 


यह भी पढ़ें : Pratapgarh News: ग्राम प्रधान को दिनदहाड़े गला काट मार डाला, निर्मम हत्या से मचा हड़कंप