Ghaziabad Sex racket: गाजियाबाद पुलिस ने थाना शालीमार गार्डन क्षेत्र में रेड के दौरान एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. खास बात यह है कि यह सेक्स रैकेट एक विदेशी महिला के द्वारा चलाया जा रहा था. पुलिस को यहां से एक कजाकिस्तान की महिला मिली है. इसके अलावा तीन अन्य महिलाएं और चार युवकों को मौके से पुलिस ने पकड़ा है. विदेशी महिला से खुफिया विभाग पूछताछ कर रहा है. वहीं मौके से आपत्तिजनक सामान भी पुलिस को मिला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देश की राजधानी दिल्ली से सटे शालीमार गार्डन गाजियाबाद में पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट पकड़ा है. इस जगह एक कजाकिस्तान की युवती को ग्राहकों के सामने पेश किया जा रहा था. मंगलवार 20 फरवरी को पुलिस ने सूचना के आधार पर यहां छापेमारी की. इस दौरान पुलिस को यहां से 1 विदेशी महिला समेत 3 अन्य युवतियां और 4 पुरुषों को गिरफ्तार किया. थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि ये सभी सातों लोग देह व्यापार में लिप्त थे. पुलिस ने मौके से कई प्रकार की आपत्तिजनक वस्तुएं भा बरामद की. इन सभी आरोपियों को शालीमार गार्डन थाने लाया गया. जानकारी के अनुसार विदेशी महिला मूल रुप से कजाकिस्तान की रहने वाली है. वह 2019 से भारत में रह रही है. खुफिया विभाग विदेशी महिला से पूछताछ कर रही है. 


ये खबर भी पढे़ं- Ghaziabad Sex racket: गाजियाबाद में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, एक कमरे में दो महिलाओं के साथ रंगरेलियां मनाता मिला पुरुष


पहले भी सामने आ चुका है ऐसा ही मामला
22 नवंबर 2023 की खबर के अनुसार सैन विहार के इस मकान में लंबे समय से वेश्यावृत्ति हो रही थी.पड़ोसी इसको लेकर काफी परेशान थे, लेकिन कोई कार्रवाई न होने से हिंदू रक्षा दल के पदाधिकारियों से संपर्क साधा गया. इसके बाद वहां हंगामा कटा तो पुलिस भी पहुंच गई. गाजियाबाद पुलिस का कहना है कि मौके से गिरफ्तार जहीर देह व्यापार के लिए वहां पहुंचा था. इसके बारे में जब शिकायत मिली तो छापा मारा गया. 


स्पा सेंटर भी पकड़ा गया था देह व्यापार
पुलिस अफसरों को इससे पहले एक स्पा सेंटर में भी देह व्यापार का रैकेट चलने की सूचना मिली थी. शिकायत में नई मंडी थाना क्षेत्र के भोपा रोड पर ग्रांड प्लाजा मॉल के द रायल सेलून एवं स्पा एक्युप्रेशर सेंटर में देह व्यापार का धंधा चलने की शिकायत पाई गई. यहां भी शीर्ष पुलिस अफसरों के साथ रेड डाली गई.