Bahraich violence, बहराइच: बहराइच के महसी महराजगंज बाजार में हुई हिंसा का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. मूर्ति विसर्जन के दौरान आरोपी अब्दुल हमीद के घर के सामने से जा रहे जुलूस को देख रहे मुख्य आरोपियों की छत पर खड़े हुए तस्वीर सामने आई. तस्वीर में साफ दिख रहा है कि राम गोपाल मिश्रा को गोली मारने वाले आरोपी सहित 4 लोग, अब्दुल हमीद की लाईसेंसी बंदूक से विसर्जन जुलूस में जा रहे राम गोपाल मिश्रा को गोली मारी गई थी. मृतक का बदन गोलियों के छर्रो से छलनी हो गया था. बहराइच से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है कि यहां पर देर रात से इंटरनेट सेवा बहाल हो गई है. साम्प्रदायिक बवाल की घटना को लेकर पूरे इलाके में इंटरनेट सेवा बंद की गई थी. देर रात से ही इंटरनेट सेवा को आखिरकार बहाल कर दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहले ही कर ली गई थी हिंसा की तैयारी
बहराइच में दुर्गा प्रतिमा विर्सजन के दौरान हुई हिंसा को लेकर और भी कई खुलासे हो रहे हैं. जैसे कि इस हिंसा की पूरी तैयारी सुनियोजित तरीके से कर ली गई थी. पुलिस की जांच रिपोर्ट में कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आए हैं. रिपोर्ट में की मानें तो दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस के दौरान अमन चैन में खलल डालने के लिए पत्थरबाजी करने की तैयारी पहले से ही की गई थी. पहले से ही छत पर पत्थर और ईंट घटना को अंजाम देने के लिए रखी गई थीं और बोतलें भी इकट्ठा की गई थीं. अपने मंसूबों को पूरा करने के लिए डीजे पर बज रहे गाने को आधार बनाने की योजना के तहत गाने का विरोध किया जाने लगा.


और पढ़ें- Bahraich Violence News: कौशांबी-कुशीनगर से बहराइच तक, नवरात्रि-दुर्गा पूजा के 10 दिनों में यूपी को किसने रची दंगों में झोंकने की साजिश


और पढ़ें- बहराइच में बवाल का तैयार था बारूद, उपद्रवियों ने पूरी प्लानिंग से बोला हमला, रिपोर्ट में खुलासा