Lakhimpur Kheri : लखीमपुर खीरी के सदर विधायक योगेश वर्मा का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि विधायक गुस्सा हो रहे हैं. मामला एक किसान से जुड़ा था. एक किसान को अपनी जमीन की पैमाइश करवानी थी. जिसके लिए उससे सरकारी कर्मचारी ने घूस मांगी. घूस मांगे जाने के बारे में जैसे ही विधायक को पता चला तो वह भड़क उठे. अब यह वीडियो वायरल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जैसे ही विधायक को घूस की मांग के बारे में पता चला तो वह स्कूटी पर ही सवार होकर सीधा एसडीएम कार्यालय जा पहुंचे. वीडियो में दिख रहा है कि विधायक स्कूटी पर सवार हैं और सामने एसडीएम खड़े हैं. घूस लेने को लेकर विधायक एसडीएम को जमकर फटकार लगा रहे हैं. उन्होंने एसडीएस से कहा कि वह किसान को उसका पैसा लौटाने में मदद करें. अगर समय से किसान को उनका पैसा नहीं मिलता है तो विधायक खुद धरने पर बैठ जाएंगे.


 



आपको बता दें कि इस मामले में किसान 6 साल से परेशान हैं. क्योंकि इतने समय में उनकी जमीन की पैमाइश नहीं हो सकी है. सरकारी कर्मियों ने किसान से घूस तो ली लेकिन उसका काम नहीं किया. पैसे लेने के बावजूद 6 साल तक उसे चक्कर कटवाते रहे. किसान रिटायर्ड टीचर हैं . विधायक जब सरकारी कार्यालाय पहुंचे तो उन्होंने एसडीएम को घूसखोरी को लेकर खरी खोटी सुनाई. इस मामले में एसडीएम को अवगत कराया गया कि कानूनगो ने घूस ली है. विधायक ने घूस का पैसा लौटाने की मांग की है. इस मामले में एसडीएम ने आश्वासन दिया है कि वे कानूनगो को हटा देंगे.