UP Road accident: उत्तर प्रदेश के हादसों की लिस्ट में चंदौली और बहराइच का नाम एक बार फिर शामिल हो गया है. चंदौली में नेशनल हाईवे पर डंपर ट्रक ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मारी. वहीं बहराइच में  बहन के घर से वापस जा रहे बाइक सवार चचेरे भाइयों को ट्रक ने टक्कर मार दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चंदौली हादसा
चंदौली में नेशनल हाईवे पर डंपर ट्रक ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मारी. वहीं स्कूटी से सड़क पर गिरे लोगों को कुचलते हुआ डंपर चालक फरार हो गया. इस हादसे में मां बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही एनएचएआई की टीम और पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं स्कूटी पर सवार एक 8 वर्षीय शुभम को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. मृतको की पहचान लाल बहादुर मौर्य और नगीना देवी के रूप में हुई है. मृतक वाराणसी से स्कूटी पर सवार होकर चंदौली जा रहे थे जब उनके साथ ये हादसा हुआ. यह घटना अलीनगर थाना क्षेत्र के चंदरखा गांव के समीप नेशनल हाईवे 19 की है. 


बहराइच हादसा
बहराइच सीतापुर राजमार्ग पर देर रात बहन के घर से वापस जा रहे बाइक सवार चचेरे भाइयों को ट्रक ने टक्कर मार दी. इसके बाद वाहन फरार हो गया. इस हादसे में एक युवक की जिला अस्पताल लाते समय मौत हो गई. जबकि दूसरे का इलाज चल रहा है. कोतवाली देहात के तेजवापुर गांव निवासी रामसागर पुत्र कन्हैया और दिनेश पुत्र राम मुहूर्त चचेरे भाई थे. दोनों बाइक से अपनी बहन के यहां खालेपुरवा गांव मंगलवार को आए थे. काम निपटाने के बाद चचेरे भाई वापस घर जाने लगे. बहराइच सीतापुर मार्ग पर हरदी थाना क्षेत्र के गदामार खुर्द गांव के पास मोटरसाइकिल सवारों को अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में दोनों घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलने पर प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार वर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे घायलों को सीएचसी पहुंचाया. हालत गंभीर होने पर दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जिला अस्पताल लाते समय रात 9 बजे राम सागर की मौत हो गई. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


बाराबंकी हादसा
बाराबंकी में दो प्राइवेट बसों में जोरदार टक्कर होने से एक दर्जन लोग घायल हो गए है. एक ही रूट पर दोनों बसों की टक्कर हुई. दरअसल, आगे चल रही बस के पीछे दूसरी बस घुस गई जिसकी वजह से यह हादसा हुआ. हादसे में दोनों बसों पर सवार करीब एक दर्जन लोग घायल हुए है. सभी घायलों को तत्काल सीएचसी में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. यह हादसा रामसनेहीघाट इलाके में लखनऊ अयोध्या एनएच 27 पर पटेल महाविद्यालय के पास हुआ है. 


आगरा हादसा
आगरा में अज्ञात वाहन ने एक कावड़िए को रौंद दिया. कावड़िये की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक रोड पर लंबा जाम लग चूका था. जिसके बाद खेरागढ़ एसजीएम संदीप यादव घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक के परिवार को समझाकर जाम खुलवाया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 


और पढ़ें- UP road accident: झांसी में डिवाइडर से टकराई कार, हादसे में 3 की मौत 


Road accident: हरदोई में जीप पलटने से महिला सिपाही की मौत, एक सिपाही घायल