Jitin Prasad Accident: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से भाजपा सांसद और पीएम मोदी की कैबिनेट में शामिल मंत्री जितिन प्रसाद की गाड़ी के एक्सीडेंट होने की खबर सामने आई है. हादसे में उनके घायल होने की पुष्टि हुई है. यह हादसा तब हुआ जब वह अपने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत में बाढ़ प्रभावित इलाकों के दौरे पर थे. उनके ही काफिले में चलती हुई गाड़ी से मंत्री की गाड़ी टकरा जाने से यह हादसा हुआ. आपको बता दें कि जितिन प्रसाद के साथ उनके निजी सचिव और रसोइया के भी घायल होने की खबर है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसे हुआ एक्सीडेंट
पीलीभीत से सांसद और मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद अपने संसदीय क्षेत्र में बाढ़ प्रभावित इलाकों के  दौरे पर थे. इसी समय के दौरान अचानक उनके काफिले में शामिल कार ने ब्रेक लगा दिए. अचानक से लगे ब्रेक में जितिन प्रसाद की गाड़ी तो रुक गई लेकिन उनकी कार से पीछे से आ रही कार अपना संतुलन बनाने में कामयाब नहीं रही और सांसद की कार से टकरा गई. हादसे में सांसद की कार क्षतिग्रस्त हो गई. इसका साथ ही मंत्री जितिन प्रसाद को भी मामूली चोटें आईं हैं. 


बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में दौरे पर थे 
आपको बता दें कि जितिन प्रसाद अपने संसदीय क्षेत्र में बाढ़ की चपेट में आए गांवों और इलाकों का दौरा करने के लिए पीलीभीत आए थे. उनके साथ बीजेपी के जिला अध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह, एमएलसी सुधीर गुप्ता और विधायक प्रवक्तानंद भी शामिल थे.


यह भी पढ़ें - भारी बारिश से यूपी में उफान पर नदियां, बाढ़ की चपेट में 11 जिले


यह भी पढ़ें - शारदा-रामगंगा उफान, पीलीभीत से लेकर श्रावस्ती तक बाढ़ से हाहाकार, रेल ट्रैक बहा