UP Lok Sabha Election 2024/Rahul Shukla: उत्तर प्रदेश की प्रसिद्ध लोकसभा सीट पर आखिर क्यों हो सकता है फिर से चुनाव. स्मृति ईरानी को हराने वाले अमेठी से नवनिर्वाचित कांग्रेस सांसद किशोरी लाल शर्मा की मुश्किल बढ़ सकती है. मुश्किल बढ़ने के पीछे कारण अमेठी से नवनिर्वाचित कांग्रेस सांसद केएल शर्मा का नामांकन पत्र में त्रुटि मिलना बताया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नामांकन पत्र में त्रुटि
लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के अमेठी से नवनिर्वाचित सासंद ने नामांकन पत्र दाखिल करते हुए एक गलती उनपर भारी पड़ सकती है. किशोरी लाल शर्मा के नामांकन पत्र में मिली त्रुटि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वायरल पत्र को अनुसार नामांकन करते हुए किशोरी लाल शर्मा ने 18वीं लोकसभा लिखने के बजाए 17वीं लोकसभा लिख दिया था.


भाजपा के जिलाध्यक्ष ने की शिकायत
नामांकन पत्र के वायरल होते ही भाजपा के जिला अध्यक्ष ने पार्टी के उच्च स्तर के लोगों से इसकी शिकायत की है. भाजपा जिलाध्यक्ष अनुसार जिस तरीके से यह गलती हुई है. उससे सीधा जिलाधिकारी की कार्यशैली पर संदेह होता है. उन्होंने आगे कहा कि आगे जो भी कुछ कार्रवाई करनी होगी इसका निर्णय पार्टी का शीर्ष नेतृत्व तय करेगा.


अमेठी से कांग्रेस ने दी थी भाजपा को मात
याद रहे कि इस बार के लोकसभा चुनाव में अमेठी लोकसभा सीट से कांग्रेस के केएल शर्मा 1लाख 69 हजार मतों से भाजपा प्रत्याशी और 2019 की भाजपा सरकार में मंत्री रहीं स्मृति ईरानी को हराया था. इस बार के अमेठी के इस नतीजे ने पूरे भारत को चौंका दिया था.


और पढ़ें - कौन होगा बीजेपी का नया कार्यकारी अध्यक्ष? ये संभाल सकते हैं जेपी नड्डा की जगह


और पढ़ें - यूपी में किसने बिगाड़ा खेल! बीजेपी की स्पेशल टीम करेगी करेगी हारी सीटों की पड़ताल