Rampur news: रामपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के मामले में आरोपित रामपुर से पूर्व सांसद एवं फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. आज जयाप्रदा के अधिवक्ता ने कोर्ट में NBW रिकॉल करने को एप्लिकेशन लगाई थी. जयाप्रदा पर रामपुर एमपी एमएलए कोर्ट से NBW जारी है. आचार संहिता उल्लंघन के मामले में कोर्ट ने जयाप्रदा को फरार घोषित कर चुका था. 2019 लोकसभा चुनाव में जयाप्रदा रामपुर से भाजपा की उम्मीदवार थी.
 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आचार संहिता उल्लंघन का मामला
2019 में जयाप्रदा पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ था. उनके खिलाफ स्वार और केमरी थाने में दो चुनाव आचार संहिता उल्लंघन की FIR हुई थी. स्वार में उनपर आचार संहिता के बावजूद नूरपुर गांव में सड़क का उद्घाटन करने का आरोप है. आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले की सुनवाई मजिस्ट्रेट ट्रायल कोर्ट में चल रही है. कैमरी और स्वार थाने में आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ था. पूरे मामले में जयाप्रदा के अबतक बयान दर्ज नहीं हो सके हैं.  गैर हाजिर रहने पर अदालत को सख्त रवैया अपनाना पड़ा.


यह भी पढ़े- Uttarakhand Cabinet: दंगाइयों से होगी हिंसा में हुए नुकसान की वसूली, उत्तराखंड में पारित नया कानून कसेगा शिकंजा