Meerut-Hapur Lok Sabha Seat: उत्तर प्रदेश में धूप और भीषण गर्मी के बढ़ते प्रकोप के बीच दूसरे चरण की चुनावी प्रक्रिया शुरू हो गई है. सुबह से ही लोग मतदान केंद्रों पर जाकर अपना वोट ड़ाल रहे हैं. ज्ञात हो कि दूसरे चरण में यूपी की आठ लोकसभा सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. ये सभी आठ लोकसभा सीटें पश्चिमी उत्तर प्रदेश की मथुरा, अलीगढ़, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, बागपत, अमरोहा, बुलंदशहर और मेरठ हैं. वहीं वोटिंग के बीच मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट में हापुड़ के एक मतदान केंद्र के बाहर से फर्ज़ी सीबीआई इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया गया है. वह उत्तर प्रदेश सरकार लिखी ऑल्टो गाड़ी से मतदान केंद्र आया था. उसके पास से एक फर्ज़ी आईकार्ड और वर्दी भी बरामद हुई है. अभियुक्त खुद को इलेक्शन ड्यूटी में तैनात बता रहा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हापुड़ से फर्ज़ी CBI इंस्पेक्टर गिरफ्तार
जानकारी के मुताबिक हापुड़ कोतवाली देहात क्षेत्र के एलएन पब्लिक स्कूल में बने मतदान केंद्र के पास से फर्ज़ी सीबीआई इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी हुई है. हापुड़ के एसपी अभिषेक वर्मा ने इस बात की पुष्टी करते हुए बताया कि अभियुक्त खुद को इलेक्शन ड्यूटी में तैनात बता रहा था. और उसके पास से उत्तर प्रदेश सरकार लिखी ऑल्टो गाड़ी, एक फर्ज़ी आईकार्ड और वर्दी बरामद हुई है.


मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट पर इनमें मुकाबला
आपको बता दें कि मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में मतदान जारी है. इस सीट पर मुख्य मुकाबला बीजेपी के अरुण गोविल, बसपा के देवव्रत त्यागी और सपा-इंडिया गठबंधन की पूर्व मेयर सुनीता वर्मा के बीच है. ज्ञात हो कि 2009 से लेकर अबतक मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट पर बीजेपी का कब्जा रहा है. 



और पढ़ें  -  अमरोहा में वोटिंग के बीच दानिश अली की पुलिस से भिड़ंत,मोबाइल ले जाने को लेकर नोकझोंक


और पढ़ें  -  लोकसभा चुनाव नतीजे के 7 दिन में हारा प्रत्याशी करा सकेगा शिकायत, बोला सुप्रीम कोर्ट