CM Yogi: दिल्ली में सीएम योगी की अमित शाह और राजनाथ से मुलाकात, राजनीतिक गलियारों में चर्चा

cm yogi adityanath met amit shah: लोकसभा चुनाव 2024 में उत्तर प्रदेश में बीजेपी के बुरे प्रदर्शन ने बाद कई समीकरण बिगाड़ दिए हैं. लेकिन अब बीजेपी में मंथन तेज हो गया है.

पद्मा श्री शुभम् Mon, 10 Jun 2024-1:15 pm,
1/10

के कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात

आज यानी सोमवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने पार्टी के कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्रियों अमित शाह, केंद्रीय मंत्री नितिन जयराम गडकरी और केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात की है.

2/10

सीएम ने कहा- आपका हार्दिक आभार!

अमित शाह से मुलाकात के बाद सीएम योगी ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री अमित शाह से नई दिल्ली में आज शिष्टाचार भेंट की और उन्हें बधाई दी. अपना बहुमूल्य समय देने के लिए आपका हार्दिक आभार!

3/10

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से भेंट

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से भेंट के बाद सीएम योगी ने अपने पोस्ट में लिखा कि नई दिल्ली में आज केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी से शिष्टाचार मुलाकात हुई, उन्हें बधाई दी. अपना अमूल्य समय देने के लिए आपका हार्दिक आभार!

4/10

राजनाथ सिंह से भी सीएम ने मुलाकात की

राजनाथ सिंह से भी सीएम ने मुलाकात की ओर प्रतिक्रिया में कहा कि आज नई दिल्ली में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह से शिष्टाचार भेंटकर उन्हें बधाई दी. अपना अमूल्य समय देने के लिए हार्दिक आभार! 

5/10

शाह और योगी की पहली मुलाकात

शाह और योगी की पहली मुलाकात- आपको बता दें कि इस चुनाव में हार के बाद अमित शाह और योगी आदित्यनाथ के बीच यह पहली भेंट है. 

6/10

सभी मुलाकातें दिल्ली में

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ये सभी मुलाकातें दिल्ली में की और सभी को केंद्रीय मंत्री के रूप में शपथ लेने के लिए बधाई भी दी है. 

7/10

अमित शाह और योगी आदित्यनाथ की मुलाकात

अमित शाह और योगी आदित्यनाथ की मुलाकात राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है. माना जा रहा है कि मोदी कैबिनेट की पहली बैठक के पहले हुई ऐसी भेंट यूपी के लोकसभा चुनाव रिजल्ट पर चर्चा हुई है।

8/10

यूपी में बीजेपी गहन मंथन में है

सूत्रों के मुताबिक मंत्रिमंडल के गठन के बाद यूपी में बीजेपी गहन मंथन में है. कुछ दिनों में इसका असर पार्टी के आगे के फैसलों और रणनीति में दिख सकती है.

9/10

नया बीजेपी अध्यक्ष कौन

सूत्रों की मानें तो राज्य के बाद सगंठन के स्तर पर इस महीने के बाद कुछ बदलाव देखे जा सकेंगे. हो सकता है कि प्रदेश का नया बीजेपी अध्यक्ष कौन होगा और किस तरह की रणनीति होगी, कुछ महीनों में पूरी तरह से स्पष्ट कर लिया जाए. 

10/10

राजनाथ सिंह और नितिन गड़करी से मुलाकात

आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ शपथग्रहण समारोह में हिस्सा लेने दिल्ली आए थे और अमित शाह के अलावा उन्होंने राजनाथ सिंह और नितिन गड़करी से मुलाकात की है. इसे औपचारिक मुलाकात के तौर पर देखा जा रहा है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link