PM Modi Sapath Grahan Ceremony: नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार तीसरी बार बीजेपी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन यानी एनडीए केंद्र में सरकार का गठन कर रही है. एनडीए के संसदीय दल के नेता नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद के लिए शपथ लेने वाले हैं. नरेंद्र मोदी रविवार को शाम 7:15 बजे राष्ट्रपति भवन में शपथ लेंगे . राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू नरेंद्र मोदी के शपथ दिलाएंगी. इसके साथ ही आज ही कैबिनेट और राज्‍य मंत्री भी अपने अपने पद की शपथ लेंगे. मंत्रिमंडल में मोदी सरकार 3.O में कई नए चेहरों को जगह दी जाने की खबर है. बताया जा रहा है कि समारोह में 8 हजार से ज्यादा गणमान्य लोगों को शामिल होने के लिए बुलाया गया है जिनके कार्यक्रम में आने की उम्मीद है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी के मंत्रिमंडल के साथ बड़े पैमाने पर नेता बुलाए गए है और लगभग 1200 नेता यूपी से शामिल होंगे. साथ ही लोकसभा चुनाव में हारे और जीते हुए एनडीए के सभी उम्मीदवारों को भी बुलाया गया है . 2019 के जीते सांसद भी शपथ ग्रहण में आमंत्रित हुए है .एनडीए के एमएलसी और विधायकों को भी निमंत्रण मिला है. लोकसभा क्षेत्र के संयोजक और प्रभारी विस्तारको, क्लस्टर, इचांर्ज और पार्टी पदाधिकारियों के साथ सहयोगी दलों के नेताओं को भी निमंत्रण दिया गया हैं 
सीएम योगी 4:30 बजे दिल्ली पहुंच कर  शपथ ग्रहण कार्यक्रम में हिस्सा लेगें.  


बृजभूषण समेत 22 लोगों को मिला शपथ ग्रहण समारोह का निमंत्रण पत्र
शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए बृजभूषण शरण समेत 22 लोगों को निमंत्रण दिया गया है. पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह, कैसरगंज बीजेपी सांसद करणभूषण सिंह, गोंडा सांसद कीर्तिवर्धन सिंह को भी निमंत्रण पत्र दिया गया है. गोंडा जिले के सभी 7 विधायकों, बीजेपी के जिला अध्यक्ष अमरकिशोर कश्यप, दोनों लोकसभाओं के संयोजक, लोकसभा प्रभारी और पांच विधानसभाओं के विस्तार को भी निमंत्रण पत्र दिया गया हैं. शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए गोंडा से दिल्ली के लिए रवाना होगें सभी आमंत्रित जनप्रतिनिधि और पदाधिकारी.