उन्नाव​: उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर से राहुल गांधी को लेकर एक बड़ा और विवादित बयान दिया है. राहुल गांधी पर साक्षी महाराज ने कहा है कि राहुल गांधी का DNA टेस्ट होना चाहिए. साक्षी महाराज ने कहा कि हिंदू कभी कोट के ऊपर जनेऊ नहीं पहनता है. उनके कोट के ऊपर का जनेऊ ही बताता है कि कुछ गड़बड़ जरूर है. साक्षी महाराज ने कहा है कि जब वो कहते हैं वो हिन्दू हैं तो उनका DNA टेस्ट होना चाहिए. सांसद साक्षी महाराज ने यह कैम्प कार्यालय में दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि बुधवार को भी साक्षी महाराज ने बयान दिया, उन्होंने उन्‍नाव स्थित अपने कैंप कार्यालय में कहा कि अगर नरेंद्र मोदी हिंदू नहीं है तो हिंदुस्तान में कोई हिंदू नहीं है. उन्होंने लालू यादव पर तंज कसते हुए यह बयान दिया. उन्‍होंने कहा कि चारा खाने वाले के पास जितनी बुद्धि हो सकती है उतनी ही लालू प्रसाद यादव के पास है. दरअसल, हाल ही में लालू प्रसाद यादव ने बयान दिया था कि- नरेंद्र भाई हिंदू नहीं हैं.


पहले भी दे चुके हैं राहुल गांधी पर बयान


इससे पहले भी साक्षी महाराज ने कांग्रेस व राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए बयान दिया था. उन्होंने वाराणसी की सड़कों पर नशे में दिखते युवा वाले राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा था कि राहुल गांधी को इलाज की जरूरत है. मोदी के खौफ के आगे वह अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं. जिससे उल जलूल बातें करते हैं. इसी कारण वो ऊल-जलूल बातें करते हैं.


साक्षी महाराज ने आगे कहा था कि किसी भी पार्टी के नेता को इस तरह की अभद्र भाषा शोभा नहीं देती. भाषा में शालीनता होनी चाहिए पर राहुल गांधी ने शालीनता को खत्म कर दिया है. भगवान ही मालिक है. वह कब क्या कहें, पता नहीं है. साक्षी महाराज ने ये भी कहा कि 60 साल तक सत्ता में रहने के बाद बिन पानी के मछली जैसी तड़पती है यही हाल कांग्रेस का हो चुका है. अपने बयानों को लेकर साक्षी महाराज अक्सर ही चर्चाओं में रहते हैं. बीजेपी के फायर ब्रांड नेता व उन्नाव सांसद साक्षी महाराज ने हाल ही में मायावती को आयरन लेडी कह दिया था तो वहीं कांग्रेस पार्टी और पार्टी के नेता राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा था.