मयूर शुक्ला/लखनऊ: उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए हर विभाग तेजी से अपना काम कर रहा है. शहर के सौंदर्यीकरण के लिए हुए नगर निकाय चुनाव के बाद नगर निगम ने अपने 12 कार्यकारिणी सदस्यों का चुनाव कर लिया है.  इसमें 10 पार्षद भाजपा के और 2 पार्षद समाजवादी पार्टी के हैं. आपको बता दें कि कांग्रेस और बसपा के पास कम संख्या होने के कारण उनके पार्षद ने नामांकन नहीं किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शहर को स्वच्छ रखना ही प्राथमिकता
मेयर सुषमा खरकवाल ने सभी सदस्यों से कहा कि शहर को स्वच्छ और सुंदर रखना ही सभी की प्राथमिकता है. इसके लिए सभी खूब मेहनत करें साथ ही मेयर सुषमा खरकवाल ने कहा कि शहर को स्वच्छ और साफ रखने की जिम्मेदारी मेयर पार्षद और अधिकारियों की बराबर है. मानसून से पहले जलभराव से बचने के लिए विशेष इंतजाम किए गए हैं और जहां-जहां गंदा पानी आ रहा है वहां निरीक्षण भी करवाया गया है. कूड़े की वजह से भूजल को हो रहे नुकसान का मामला भी संज्ञान में है नगर आयुक्त उस पर काम कर रहे हैं जल्द निराकरण होगा.


जिम के साथ पार्कों का होगा निर्माण 
कार्यकरिणी के सदस्य चुने गए भाजपा के पार्षद मोनू सिंह ने लखनऊ में विकास करने को लेकर अधिक जानकारी देते हुए कहा कि क्षेत्र की जनता की समस्या सुनना ही हमारा काम है. इसके साथ ही पार्कों में ओपन जिम समेत तमाम योजनाएं दिमाग में हैं, जिनकों जल्द ही बनवाया जाएगा.


WATCH: ज्योतिष के अनुसार क्यों टूटती हैं शादियां, सुखी वैवाहिक जीवन के लिए क्या करें उपाय