Amethi Hatyakand: उत्तर प्रदेश के अमेठी में हुए जघन्य हत्याकांड से पूरा प्रदेश दंग है. इस बीच पीड़ित परिवार ने शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. इस दौरान समाजवादी पार्टी के विधायक मनोज पांडे भी मौजूद रहे. मुलाकात के बाद मृतक के पिता रामगोपाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनकी मदद का आश्वासन दिया है. साथ ही अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने हमें श्रम कार्ड, आयुष्मान योजना के तहत स्वास्थ्य कार्ड, आवास और सरकारी नौकरी देने का वादा किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़ित के पिता ने बताया कि उनकी बहू के साथ छेड़खानी हुई थी लेकिन पुलिस ने लापरवाही बरती. जिसके चलते उनके बेटे, बहू और उनके बच्चों की हत्या हुई. उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करके संतुष्ट हैं और उन्हें पूरी उम्मीद है कि मुख्यमंत्री उनकी मदद करेंगे.


विधायक मनोज पांडे ने भी मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित परिवार को मदद का आश्वासन दिया है और सरकारी नौकरी और अन्य सुविधाओं का लाभ दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि यह घटना जघन्य है और इस मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए.


मनोज पांडे ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में सरकार कड़ी कार्रवाई कर रही है और पीड़ितों के साथ न्याय होगा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री 25 करोड़ जनता को अपना परिवार समझते हैं और पीड़ित परिवार को सरकारी योजनाओं के लाभ के साथ नौकरी की भी मांग पूरी की जाएगी.


उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Amethi Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!


यह भी पड़ें : यूपी में खुले में नॉनवेज आइटम बेचने पर लगी रोक, योगी सरकार ने जारी की नई एडवाइजरी
यह भी पड़ें : लखनऊ में डॉ. अंबेडकर की मूर्ति खंडित, ग्रामीणों का फूटा गुस्सा