Ayodhya news: राम राजा की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी पूरे देश में तेजी से चल रही है. इसी बीच सूत्रों के हवाले से यह भी खबर सामने आ रही है, कि राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के पहले आतंकी हमले की प्लानिंग आतंकी संगठन द्वारा की गई है.  इसके चलते आईबी और जांच एजेंसियां भी  सतर्क हो गई है. इसके चलते अयोध्या की सुरक्षा भी बढ़ाई जाएंगी.  6 लेयर में होगी अयोध्या की सुरक्षा एटीएस और एसटीएफ के हवाले होगी अयोध्या की आकांक्षा रामकथा पार्क सुरक्षा बड़ी संख्या में पैरामिलिट्री फोर्स भी लगाई जाएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खबर ये भी मिली है कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई और लश्करी जैसे कई आतंकी संगठन अयोध्या में हमले की फिराक में है.  अब तक यूपी एसटीएफ और एटीएस ने दर्जन भर आतंकियों को पकड़ा है बलरामपुर कौशांबी और अयोध्या के आसपास एक्टिव हुए आतंकियों की गिरफ्तारी हुई है. राम जन्म भूमि में केंद्रीय एजेंसी और प्रदेश की जांच एजेंटीयों ने अयोध्या में डाला डेरा डाल लिया है. 


राम मंदिर उद्घाटन से पहले अयोध्या के किले को आभेद दुर्ग बनाया जाएगा. आतंकी संगठन की गतिविधियों पर जांच एजेंटीयों की निगाहें बनी हुई है. पाकिस्तानी हसीनाओं के जरिए और हनी ट्रैप के जरिए अयोध्या में घुसने की फराक में कई आतंकी संगठन जांच एजेंटीयों के रडार पर है. 


यह भी पढ़े- Gorakhpur News: गोरखपुर में दिवाली से पहले दर्दनाक सड़क हादसा, DCM की खड़ी बस से हुई टक्कर, 6 की मौके पर मौत, 25 घायल