अतीक अहमद/लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ के सरोजनी नगर इलाके में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां सोमवार को स्कूल से घर लौट रही कक्षा पांच की एक छात्रा को कार सवार दो युवकों ने किडनैप कर उसके साथ गैंगरेप किया. आरोपियों ने न केवल छात्रा के साथ दुष्कर्म किया, बल्कि इसका वीडियो भी बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी दी.  घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़िता के पिता के मुताबिक
पीड़िता के पिता के मुताबिक उनकी 13 साल की बेटी एक प्राइवेट स्कूल में पांचवीं क्लास में पढ़ती है. स्कूल से छुट्टी के बाद वह घर लौट रही थी, तभी मोहल्ले के ही दो युवक दानिश और आमीन ने उसे जबरन कार में खींचकर बैठा लिया. फिर उसके बाद वे उनकी बेटी को कृष्णा नगर के एक होटल में ले गए और उसके साथ दोनों ने दुष्कर्म किया. पीड़ित के मुताबिक दोनों ने उनकी बेटी का वीडियो भी बना लिया. मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद दोनों शाम को उसे घर के बाहर छोड़कर फरार हो गए.


पुलिस कर रही मामले की पड़ताल
नाबालिग छात्रा के पिता ने थाना सरोजिनी नगर में तहरीर दी है और दो लड़कों से नाम दिए गए हैं. पीड़ित परिवार ने सरोजनी नगर पुलिस को लिखित तहरीर दी और दो लड़कों के नाम दानिश और अमीन के नाम का तहरीर में ज़िक्र किया है. होटल पैराडाइस शांति इन के सीसीटीवी फुटेज पुलिस अपने साथ ले गई है. cctv व तहरीर के आधार पर सरोजनी नगर पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. रास्ते के साथ ही होटल और आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है.


होटल के मैनेजर ने कही ये बात
होटल पैराडाइज शांति इन होटल की मैनेजर द्वारा बताया गया यहां होटल में अपोलो के पेशेंट आते हैं. डॉक्टर बृजेश शचान जिनका होटल है उनको परेशान किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि एक महिला हमारे पीछे पड़ी है और उसका ये काम हो सकता है. ये किसी महिला की हरकत है जो उन लोगों को इस होटल में भेजा गया. होटल का कैमरा पुलिस वाले ले गए हैं और डॉक्टर को ब्लैकमेल किया जा रहा है. भाई बहन बनकर आए हों और बाकी और कोई जानकारी में नहीं है. यहां पर आने वाले लोगों की आईडी देखी जाती है.


उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Lucknow Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!