Navarati Garba News: अखिल भारत हिन्दू महासभा ने नवरात्रि के दौरान मुस्लिम समुदाय द्वारा गरबा आयोजन पर आपत्ति जताते हुए एक सख्त बयान जारी किया है. संगठन के प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने कहा कि मुस्लिम युवक गरबा के दौरान हिंदू लड़कियों को निशाना बनाते हैं, इसलिए ऐसे कार्यक्रमों पर रोक लगाई जानी चाहिए. उन्होंने दावा किया कि गरबा की आड़ में मुस्लिम युवक हिंदू लड़कियों को बहलाने-फुसलाने की कोशिश करते हैं, जिससे समाज में असंतोष फैलता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिंदू महासभा संगठन के प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने  कहा कि इसलिए वो मुस्लिम आयोजकों द्वारा गरबा नहीं होने देंगे. अगर किसी को इसके बारे में जानकारी मिलती है तो वह इस बारे में हमें जानकारी दे सकता है. 


ये भी पढ़ें:  कौन है सनातन रक्षक दल का मुखिया अजय शर्मा, वाराणसी के 14 मंदिरों से साईं मूर्ति हटाने पर गिरफ्तार


हिंदू महासभा ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर
संगठन ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एक हेल्पलाइन नंबर (8542839052) भी जारी किया है, जिस पर लोग मुस्लिम समुदाय द्वारा आयोजित गरबा कार्यक्रमों की जानकारी दे सकते हैं. चतुर्वेदी ने कहा कि इस तरह की जानकारी मिलने पर हिंदू महासभा इन कार्यक्रमों को रोकने की पूरी कोशिश करेगी.


ये भी पढ़ें: कन्या समेत इन चार राशि वालों की किस्मत करेगी कमाल, बनेंगे सारे काम, छप्पड़ फाड़ धन वर्षा


 


हिंदू महासभा के इस कदम से विवाद खड़ा हो सकता है, क्योंकि यह धार्मिक कार्यक्रमों और सामुदायिक समरसता के मुद्दों पर असर डाल सकता है.


उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Lucknow Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!


ये भी पढ़ें: त्योहारों का सबसे बड़ा महीना अक्टूबर, नवरात्रि से धनतेरस तक, अहिंसा दिवस से एकता दिवस तक छुट्टियां ही छुट्टियां