Lucknow Super Giants : आईपीएल 2024 (IPL 2024) का आगाज शुक्रवार यानी 22 मार्च से हो रहा है. दो दिन बाद 24 मार्च को लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) का राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) से जयपुर में मुकाबला होगा. इससे पहले लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम राम दरबार पहुंची. लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाड़ी रामलला के दर्शन किए और जीत के लिए आशीर्वाद मांगा. इस दौरान उन्‍हें देखने के लिए भीड़ भी लगी रही. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रामलला के दरबार पहुंची टीम      
गुरुवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के कोच जस्टिन लैंगर और जोंटी रोड्स के नेतृत्व में आयोजित इस आध्यात्मिक यात्रा में टीम के सहायक कोच एस श्रीराम, खिलाड़ी यश ठाकुर, प्रेरक मांकड़, मयंक यादव, रवि बिश्नोई, दीपक हूडा राम मंदिर अयोध्‍या पहुंचे. साथ ही दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी केशव महाराज भी मौजूद रहे. केशव महाराज भगवान राम के अनन्‍य भक्‍त हैं. सभी खिलाड़‍ियों और कोच ने रामलला की पूजा-अर्चना की. 



आध्‍यात्मिक विरासत को देखने का सौभाग्‍य मिला 
यात्रा के दौरान खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ को अयोध्या के पवित्र स्थलों पर दर्शन, श्रद्धासुमन अर्पित करने और ऐतिहासिक शहर की समृद्ध आध्यात्मिक विरासत व परंपराओं को देखने का सौभाग्य मिला. लखनऊ सुपर जायंट्स ने अयोध्या की यात्रा के दौरान गर्मजोशी भरे स्वागत और आध्यात्मिक ज्ञान के लिए आभार व्यक्त किया. 



आध्‍यात्मिक यात्रा से बेहद उत्‍साहित 
कोच जस्टिन लैंगर ने शहर की सांस्कृतिक विरासत के प्रति गहरा सम्मान व्यक्त किया. साथ ही उद्घाटन मैच के लिए तैयारी करते हुए दिव्य आशीर्वाद प्राप्त करने के महत्व पर जोर दिया. लखनऊ सुपर जायंट्स अयोध्या की आध्यात्मिक यात्रा से बेहद उत्साहित हैं, उनका मानना है कि उन्होंने रामलला से जो आशीर्वाद और सकारात्मक ऊर्जा प्राप्त की है, वह उन्हें आगामी सीजन में सफलता की ओर ले जाएगी. 



राम मंदिर में प्रवेश करते समय अपार ऊर्जा का अनुभव 
साउथ अफ्रीका के दिग्गज गेंदबाज केशव महाराज ने कहा कि राम मंदिर में प्रवेश करते समय अपार ऊर्जा का अनुभव हुआ, मैं बहुत भाग्यशाली हूं. भगवान राम का प्रबल भक्त होने के नाते उनके जन्म स्थान पर जाना और उनका आशीर्वाद लेना मेरे लिए सौभाग्य की बात है. वहीं, टीम के स्पिन गेंदबाज रवि बिश्नोई ने कहा कि टीम के साथियों के साथ अयोध्या में राम मंदिर जाना मेरे लिए अद्भुत रहा. रामलला के दर्शन एक जादुई अनुभव था.