UP News: आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी दिल्ली का सीएम पद संभालते ही भाजपा पर पहले से ज्यादा हमलावर हो गई हैं. यूपी (काशी) की बहू आतिशी ने भाजपा की योगी सरकार बिजली के मुद्दे को लेकर तीखा हमला बोला है. उन्होंने दिल्ली की केजरीवाल सरकार के बिजली मॉडल की सराहना करते हुए कहा कि दिल्ली में सबसे सस्ती और 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराई जा रही है. जबकि इसके उलट, यूपी में बिजली कनेक्शन के शुल्क में भारी वृद्धि की गई है और गर्मियों में लंबे पावर कट लगाए जा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूपी में महंगे बिजली कनेक्शन को लेकर आतिशी का हमला
आतिशी ने कहा कि योगी सरकार ने यूपी में एक किलोवाट के कनेक्शन की दर 1200 रुपये से बढ़ाकर 3000 रुपये कर दी है, जो कि 250 फीसदी की वृद्धि है. उन्होंने इसे गरीब और ग्रामीण जनता पर अत्याचार करार दिया. आतिशी ने कहा कि 5 किलोवॉट के कनेक्शन के लिए भी 118 फीसदी की वृद्धि की गई है, जिससे आम जनता को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. 


बिजली के दिल्ली और भाजपा मॉडल की तुलना
इसके साथ ही आतिशी ने दिल्ली के बिजली मॉडल और भाजपा के बिजली मॉडल की तुलना की. उन्होंने कहा कि जहां दिल्ली में 24 घंटे बिजली मिलती है, वहीं उत्तर प्रदेश में लंबे-लंबे पावर कट होते हैं. उन्होंने जनता से अपील की कि दिल्ली में आगामी चुनाव में फिर से अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री चुना जाए, ताकि बिजली के मुद्दे पर कोई संकट न आए.


उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Lucknow Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!


ये भी पढ़ें: अटक सकती है पीएम किसान निधि की 18वीं किस्त, लाभार्थी भूलकर भी न करें ये काम