UP Uttarakhand News LIVE: हरियाणा दौरे पर सीएम योगी, नायब सिंह सैनी के शपथ ग्रहण में होंगे शामिल

प्रीति चौहान Thu, 17 Oct 2024-10:43 am,

UP Uttarakhand 17 October 2024 News LIVE: सीएम योगी आज हरियाणा दौरे पर रहेंगे.नायब सिंह सैनी आज सीएम पद की लेंगे शपथ. यूपी के शाहजहांपुर में वाल्मीकि जयंती में शोभा यात्रा को लेकर पुलिस अलर्ट मोड पर है. सीएम योगी और मायावती की सुरक्षा हटेगी. मुख्‍य चुनाव आयुक्‍त राजीव कुमार उत्‍तराखंड के पिथौरागढ़ में फंसे हुए हैं. उनका रेस्क्यू कर लिया गया है. मौसम खराब होने की वजह से पिथौरागढ़ के दूरस्‍थ इलाके में उनके हेलीकॉप्‍टर की इमरजेंसी लैंडिंग हुई.

UP Uttarakhand 17 October 2024 News LIVE: सीएम योगी आज हरियाणा दौरे पर रहेंगे.नायब सिंह सैनी आज सीएम पद की लेंगे शपथ. यूपी के शाहजहांपुर में वाल्मीकि जयंती पर पुलिस अलर्ट मोड पर है. सूत्रों के मुताबिक उपचुनाव में सपा और कांग्रस साथ रहेंगी. कांग्रेस ने दो सीटें मांगी हैं. सीएम योगी और मायावती की सुरक्षा हटेगी. मुख्‍य चुनाव आयुक्‍त राजीव कुमार उत्‍तराखंड के पिथौरागढ़ में फंसे हुए हैं. उनका रेस्क्यू कर लिया गया है. मौसम खराब होने की वजह से पिथौरागढ़ के दूरस्‍थ इलाके में उनके हेलीकॉप्‍टर की इमरजेंसी लैंडिंग हुई थी.


उत्तर प्रदेश उत्तराखंड के पल-पल के अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.  zeeupuk वेबसाइट पर प्रदेश की हर खबरों का अपडेट मिलता रहता है. लखनऊ, आगरा, कानपुर, मिर्जापुर, गाजीपुर, प्रयागराज,  वाराणसी से लेकर तमाम शहरों का पल-पल अपडेट यहां है.  उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का अपडेट सबसे पहले यहां जी यूपी-उत्तराखंड पर पर मिलेगा.  

नवीनतम अद्यतन

  • UP Uttarakhand News LIVE: जालौन में बुजुर्ग महिला को गोली मारी

    जालौन : जालौन में घर के बाहर सो रही बुजुर्ग महिला पर जानलेवा हमला कर दिया. सूचना पर पहुंचे सीओ जालौन ने महिला को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. परिजनों का आरोप है कि हमलावरों ने गोली मारकर जान लेने की कोशिश की. कोतवाली क्षेत्र के ग्राम शहजादपुरा की घटना बताई जा रही है. 

  • UP News LIVE: बहराइच हिंसा में इस वक्त की बड़ी खबर
    आरोपी दानिश उर्फ शहीर गिरफ्तार
    हरदी थाने की पुलिस ने दानिश को पकड़ा
    नेपाल भागने की फिराक में था दानिश
    6 नामज़द आरोपियों में था दानिश का नाम

     

  • Jhansi News Live: झांसी के सारन्ध्र नगर में पान मसाला की दुकान चलाने वाली महिला की एक शख्स ने मारपीट कर दी. महिला ने आरोपी के खिलाफ प्रेमनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई
  • UP News Live: सहारनपुर जिलाधिकारी ने जिला विद्यालय कार्यालय का निरीक्षण करते हुए मौजूद जर्जर भवन के ध्वस्तीकरण के निर्देश दिए और डिजिटल लाइब्रेरी के लिए जल्द से जल्द डीपीआर तैयार कर प्रस्तुत करने के लिए कहा लाइब्रेरी में कंप्यूटर के साथ पुस्तक रैंक की सुविधा भी रहेगी जो की परंपरागत और डिजिटल दोनों रूप से संचालित की जाएगी
  •  Varanasi News LIVE: धांधली के आरोप में एल.एल.बी की काउंसलिंग स्थगित। अगले आदेश आने तक काउंसलिंग स्थगित।महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के छात्रों ने धांधली का लगाया है आरोप।
  •  Varanasi News LIVE: वाराणसी-बीएचयू में रेजिडेंट डॉक्टरों की हड़ताल से मरीज बेहाल
    डॉक्टरों के साथ मारपीट होने पर अस्पताल प्रबंधन या विभागाध्यक्ष द्वारा मुकदमा दर्ज करवाने की मांग। आईएमएस निदेशक ने काम नहीं तो वेतन नहीं का जारी किया नोटिस.

     

  •  Varanasi News LIVE: वाराणसी-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बीस अक्टूबर को पहुचेंगे अपने संसदीय क्षेत्र. पीएम मोदी वाराणसी समेत देश से जुड़ी 6611 करोड़ की 23 परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण और शिलान्यास. पीएम आगमन की तैयारी को अंतिम रूप देने में जुटा है जिला प्रशासन।

  • Jhansi News Live: झांसी- स्क्रॉल 1.झांसी मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी के पास से मरीजों को निजी अस्पताल ले जा रहे दो दलालों को सीएमएस ने पड़कर पुलिस के हवाले किया 2. झांसी सिटी बसों में टिकटों की हेरा फेरी करने पर 5 परिचालकों को नौकरी से निकाल दिया गया। वही संलिप्तता पाए जाने पर 6 कर्मचारियों का स्थानांतरण किया गया, रोडवेज के क्षेत्रीय प्रबंधक ने की कार्रवाई।
  • UP News Live: इटावा के न्यायायल ने होटल मालिक को गोली मारने वाले 3 अभियुक्तो को सजा सुनाई, दस-दस साल की कारावास, 11 हजार रुपये का अर्थदंड लगाया, 2018 का जसवंतनगर इलाके का मामला -इटावा में गर्भवती पत्नी की मौत के मामले में आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया, 4 दिन पूर्व हुई थी गर्भवती महिला की मौत, थाना शहर कोतवाली इलाके का मामला था।

     

  • UP News Live: लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर सुक्खा पानीपत के सेक्टर 29 थाना एरिया से गिरफ्तार किया गया है. मुम्बई पुलिस ने पानीपत की सेक्टर 29 थाना पुलिस के साथ बुधवार देर रात आरोपी की गिरफ्तारी की है... आरोपी पानीपत के रेल कलां गांव का रहने वाला है l सुक्खा को पानीपत जिला अदालत में पेश किय जायेगाl
  • UP News Live: jalaun-मिट्टी का टीला धंसने से हादसा 
    बेटी और मां टीला धंसने से दबी 
    ग्रामीणों ने दोनों को निकला बाहर 

     

  • UP News Live: आज वाल्मीकि जयंती पर निकलेगी शोभायात्रा
    शाहजहांपुर में अलर्ट मोड पर पुलिस
    ड्रोन से भी की जाएगी निगरानी

     

  • UP Politics News LIVE: लखनऊ से सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर
    उपचुनाव में कांग्रेस और सपा साथ-साथ- सूत्र 
    साथ चुनाव लड़ने को लेकर हुई बातचीत- सूत्र
    सपा कांग्रेस को दो सीटें दे सकती है
    कांग्रेस को मिल सकता है दो सीट

     

  • UP Politics News LIVE: फूलपुर विधानसभा उपचुनाव से जुड़ी बड़ी खबर
    BJP आज फूलपुर सीट को लेकर कर सकता है ऐलान
    BJP प्रत्याशी के नाम का कर सकती है ऐलान
    पटेल वर्ग से प्रत्याशी बनाए जाने की उम्मीद

  • UP News Live: श्रीकृष्ण जन्मभूमि के मुख्य पक्षकार पर हमला
    मनीष यादव के घर दबंगों का जानलेवा हमला
    जान से मारने के इरादे से हमला करने का आरोप
    पेशाब करने को लेकर पड़ोसियों से था विवाद

     

  • UP Uttarakhand hindi news LIVE: पिथौरागढ़ से बड़ी खबर
    CEC को रेस्क्यू किया गया
    मुनस्यारी में हुई थी इमरजेंसी लैंडिंग
    सुबह 4 बजे ITBP मौके पर पहुंची
    रालव गांव में फंसे थे CEC राजीव कुमार
  • UP News Live: बहराइच हिंसा का नया वायरल वीडियो
    मारे गए रामगोपाल का नया वीडियो
    आरोपी की घर की छत पर दिखा
    गोली मारकर हत्या की गई थी
  • UP News Live: कौशांबी :यमुना नदी में नहाने गई बालिका डूबी
    नहाते वक्त पैर फिसलने से 10 वर्षीय लक्ष्मी देवी की डूब कर मौत।डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मिला शव।सरायअकिल थाना क्षेत्र के भकन्दा गाँव की घटना। 4-- कौशांबी :शादी के झांसा देकर किशोरी से रेप। प्रेम जाल में फंसा कर पड़ोसी युवक ने किया रेप। उलाना देने गए पीड़ित माता-पिता को पीटा। तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा। पुलिस कर रही आरोपी की तलाश। कड़ा धाम थाना क्षेत्र की घटना
  • UP Politics News LIVE: आज हरियाणा दौरे पर रहेंगे सीएम योगी
    सुबह 9:30 बजे पंचकूला पहुंचेंगे सीएम योगी
    शपथग्रहण कार्यक्रम में शामिल होंगे सीएम
    नायब सिंह सैनी आज सीएम पद की लेंगे शपथ
    पीएम नरेंद्र मोदी भी होंगे शामिल

     

  • UP Uttarakhand hindi news LIVE: कौशांबी:पुलिस टीम पर किया पथराव। पत्थर लगने से सिपाही अनिल घायल।शिव मंदिर में बैठकर अराजकतत्व पी रहे थे शराब।ग्रामीणों की शिकायत पर पहुंची थी पुलिस। चार शराबियों को थाने ला रही थी पुलिस।शराबियों के परिवार वालों पर पत्थर चलाने का आरोप।सैनी थाना क्षेत्र के अजुहा नगर पंचायत की घटनाएं 6-कौशांबी:अवैध कब्जे को लेकर डीएम से मिले सिराथू के चेयरमैन।सरकारी भूमि को कब्जा मुक्त कराई जाने की मांग।डीएम ने स्थल निरीक्षण के लिए टीम का किया गठन।रिपोर्ट आने के बाद होगी कार्रवाई
  • UP Uttarakhand hindi news LIVE: मथुरा में हुआ हादसा. चार लोगों की मौत. मैक्स पिकअप में सवार मजदूरी करने जा रहे चार लोगों की हुई मौत पांच लोग हुए घायल। मरने वालों में दो महिला और दो बच्चे शामिल । गया बिहार के रहने वाले बताए जा रहे है सभी मृतक ओर घायल । अलीगढ़ से कोसी होकर हरियाणा को मजदूरी करने पिकअप में सवार होकर जा रहे थे मजदूर । सुबह पांच बजे के लगभग गाढ़ी चालक को नींद आने से बिजली के खंभे में टकराई पिकअप गाढ़ी । खंभे में टकराने से आए करंट और पिकअप वापस करने में कुचले से हुई बताई जा रही है मौत । घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल ओर मृतकों को भेजा मथुरा । थाना कोसीकला इलाके में नगरिया के पास की घटना ।
  • मनीष कुमार गुप्ता/आगरा: ताजनगरी आगरा में वायुसेना स्टेशन में फ्लाइट लेफ्टिनेंट दीनदयाल ने सोमवार रात अपने सरकारी आवास पर आत्महत्या कर ली  मंगलवार सुबह उनकी डेडबॉडी मिली.  वहीं, उनकी पत्नी कैप्टन रेनू तंवर ये सदमा सह नहीं पाईं और उन्होंने दिल्ली में आत्महत्या कर ली. कैप्टन रेनू ने दिल्ली कैंट इलाके में स्थित आर्मी के गौरौदा शरत ऑफिसर्स गेस्ट हाउस में मंगलवार और बुधवार की रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. बुधवार को उनका शव आगरा के वायु सेना स्टेशन भेजा गया.  पुलिस को मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है. मामले की जांच एसडीएम को सौंपी गई है.
     
    मिलिट्री कपल ने की आत्महत्या
    एक मिलिट्री कपल ने मंगलवार को एक-दूसरे से 250 किलोमीटर दूर रहते हुए कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. फ्लाइट लेफ्टिनेंट का पंखे से लटका मिला था शव. पति भारतीय वायुसेना में फ्लाइट लेफ्टिनेंट थे, जबकि प‍त्नी सेना में कैप्टन. कुछ ही घंटों के भीतर दोनों के शव बरामद किए गए. पत्नी का शव दिल्ली कैंट की ऑफिसर्स मेस में, जबकि पति का शव आगरा के क्वार्टर्स में. दिल्ली में पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें महिला अधिकारी ने लिखा है कि वह चाहती हैं कि उनका अंतिम संस्कार पति के साथ ही किया जाए.
  • UP Uttarakhand hindi news LIVE: पैसे के विवाद में RLD नेता के घर फायरिंग, पुलिस जांच में जुटी
    नोएडा के थाना सेक्टर 20 इलाके के निठारी गांव में एक RLD नेता के घर पर फायरिंग की घटना सामने आई है। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि यह फायरिंग पैसे के लेनदेन के विवाद के चलते हुई थी।

    पीड़ित सोमेंद्र अवाना, जो RLD नेता बताए जा रहे हैं, उनके घर पर कई राउंड फायरिंग की गई। पुलिस ने जानकारी दी कि सोमेंद्र अवाना और अमित अवाना, जो सगे भाई हैं, इंटरनेट सेवा का कारोबार करते हैं और केबल नेटवर्क प्रदान करते हैं। उनका इंटरनेट केबल संजय अवाना के घर के पास से गया है, जिसका कनेक्शन संजय ने भी लिया हुआ था।

    सोमेंद्र के भाई अमित संजय अवाना के घर पर केबल ठीक करने और बकाया बिल के पैसे मांगने गए थे, जिस पर विवाद हो गया। इस विवाद के बाद संजय अवाना, अमित अवाना के घर पहुंचा और वहां हवाई फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि इस घटना में कोई हताहत या घायल नहीं हुआ।

    पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी संजय अवाना को हिरासत में ले लिया है और आगे की विधिक कार्यवाही शुरू कर दी है। नोएडा पुलिस की ओर से यह मामला पैसे के लेनदेन से जुड़ा विवाद बताया गया है, और जांच जारी है।

  • UP Uttarakhand hindi news LIVE: सीएचसी चालू करने को लेकर शुरू हुई राजनीति
    सीएचसी को चालू करने को लेकर ग्रामीणों ने चलाया हस्ताक्षर अभियान
    हस्ताक्षर अभियान में शामिल हुए पूर्व विधायक जितेंद्र कुमार
    2009 में तात्कालिक बसपा विधायक जितेंद्र कुमार ने कराया था सीएससी का शिलान्यास
    हस्ताक्षर अभियान में शामिल होकर पूर्व विधायक ने भाजपा सरकार पर बोला हमला
    10 साल से सरकार होने के बाद भी अभी तक चालू नहीं हो पाया सीएससी शहाबगंज
    बिल्डिंग तैयार होने के बावजूद भी अभी तक नहीं शुरू किया गया सीएससी
    क्षेत्र के सैकड़ो गांव के ग्रामीणों को होती है परेशानी, 10 किलोमीटर दूर जाना पड़ता है ग्रामीणों को अस्पताल
    झूठे वादे जुमले बाजी करने में बिजी है प्रदेश की भाजपा सरकार.

     

  • UP Politics News LIVE: आज हरियाणा दौरे पर रहेंगे सीएम योगी 
    सुबह 9:30 बजे पहुंचेंगे CM योगी 
    शपथग्रहण कार्यक्रम में शामिल होंगे सीएम 

     

  • UP Politics News LIVE: मिल्कीपुर उपचुनाव पर बोले 
    अवधेश प्रसाद का तंज 
    'बीजेपी मिल्कीपुर में डरी हुई है'

  • UP News Live: बाबा सिद्दीकी की हत्या के आरोपी बहराइच के धर्मराज कश्यप और शिव गौतम से संपर्क सोशल मीडिया के माध्यम से हुआ था एसटीएफ और मुंबई पुलिस की जांच में पाया गया सूत्रों के मुताबिक जांच में पाया गया कि लॉरेंस बिश्नोई गरीब और कमर उम्र के लड़कों से सोशल मीडिया के माध्यम से संपर्क करता है और उन्हें ज्यादा पैसा कमाने का लालच देकर अपने गैंग में शामिल करता है और यह प्रोफेशनल शूटर नहीं होते हैं लॉरेंस बिश्नोई गैंग अपने गिरोह का विस्तार कर रहा है यह 18 से 26 साल के उन लड़कों को टारगेट कर रहा है जो सोशल मीडिया पर अपने आप को दबंग दिखते हैं और गरीब होते हैं
  • UP Uttarakhand hindi news LIVE: हल्द्वानी : महिला से रेप पर पॉक्सो के आरोपी से जुडी बड़ी खबर आरोपी मुकेश बोरा को हाईकोर्ट से राहत नहीं हाईकोर्ट ने सरकार से 4 हफ्ते में माँगा जबाब मामले की अगली सुनवाई 4 हफ्ते बाद होगी.
  • UP Uttarakhand hindi news LIVE: नैनीताल: बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ अभियान में नैनीताल मॉडल का अनुसरण करेंगे बांकी ज़िलें मुख्य सचिव ने दिये नैनीताल मॉडल पर काम करने के निर्देश सभी DM को वर्कशॉप, महिलाओं के लिहाज़ से असुरक्षित स्थानों के चिन्हिकरण के निर्देश बांकी ज़िलों में नैनीताल मॉडल पर अब एक्शन होगा शुरू
  • UP News Live: शामली-जनपद की कलक्ट्रेट में जिला अधिकारी ने अधिकारियों के साथ मीटिंग ली, अधिकारियों को किसानों की समस्या का समाधान करने की दी हिदायत, गन्ने की समस्या है किसानों की सबसे बड़ी ,
  • UP News Live: शामली..सदर कोतवाली क्षेत्र के कैराना रोड पर बने सेंट फ्रांसिस स्कूल में एक टीचर को हार्ट अटेक आने से दर्द नाक मौत, स्कूल में पीटीआई का टीचर था  टीचर।

  • UP News Live: शामली ....यूपी हरियाणा बॉर्डर पर हरियाणा पुलिस ने यूपी के किसानों को रोका, अपनी कटी फसल को बेचने के लिये जा रहे थे किसान हरियाणा, हर साल रोका जाता है हरियाणा पुलिस द्वारा किसानों को, घंटो किसानों को परेशान करने पर हरियाणा के उच्च अधिकारियों के आदेश पर खुला जाम,
  • Lucknow News LIVE: लखनऊ के बिजनौर थाना क्षेत्र में श्रीकृष्ण जन्मभूमि के मुख्य पक्षकार पर जानलेवा हमला मुख्य पक्षकार मनीष यादव के घर दबंगों ने किया हमला दबंगों ने घर में घुसकर परिवार वालों पर भी किया हमला जान से मारने के इरादे से हमला करने का आरोप लगाया पेशाब करने को लेकर पड़ोसियों से हुआ था विवाद लखनऊ पुलिस ने FIR दर्ज कर कार्रवाई शुरू की.
  • UP Uttarakhand hindi news LIVE: महाराजगंज कस्बे से बीते रविवार को दुर्गा प्रतिमा विर्सजन के दौरान शुरू हुई हिंसा में पूरे मामले की रिपोर्ट तैयारबहराइच मामले की रिपोर्ट जल्द ही डीजीपी को मिलेगीबहराइच मामले की रिपोर्ट तैयार सूत्रों के अनुसार रिपोर्ट में कई बातों को शामिल किया गया हैरिपोर्ट के अनुसार विसर्जन जुलूस के दौरान पत्थरबाजी कर अमन चैन में खलल डालने की तैयारी पूर्व सुनियोजित थी-सूत्र घटना को अंजाम देने के लिए पहले से ही छत पर पत्थर और ईंट रख ली गई थी और बोतलें भी इकट्ठा थी-सूत्र मंसूबों को पूरा करने के लिए डीजे पर बज रहे गाने को आधार बनाया गया और प्लानिंग के तहत गाने का विरोध शुरु कर दिया-सूत्र जब विसर्जन जुलूस में शामिल लोगों ने इसका विरोध किया गया तो योजना के मुताबिक छतों से ईंटपत्थर और बोतलें चला कर प्रतिमा खंडित कर दी गई-सूत्रइसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया इसी दौरान रामगोपाल मिश्रा की हत्या हो गयी जिससे माहौल खराब हो गया
  • UP Uttarakhand hindi news LIVE:देवरिया... मूर्ति विसर्जन के दौरान मारपीट.. युवक घायल
    देवरिया जनपद के सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के मझौली राज कस्बे में बीती रात मूर्ति विसर्जन के दौरान मारपीट की घटना हुई जिसमें एक युवक घायल हो गया. बता दें बीती रात मझौली राज कस्बे में मूर्ति विसर्जन का कार्यक्रम चल रहा था.डांस के दौरान राजन नाम के युवक से विवाद शुरू हो गया और मारपीट शुरू हो गई.इसी दौरान अंगूर आलम नाम के युवक ने पंच जो काफी नुकीला होता है उससे राजन के ऊपर प्रहार कर दिया.जिसकी वजह से राजन घायल हो गया.उसके बाद मूर्ति विसर्जन करने वाले युवक मूर्ति रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया और उसकी गिरफ्तारी की मांग करने लगे.घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक भी पहुंचे

  • UP Uttarakhand hindi news LIVE:चुनाव तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे थे उत्‍तराखंड 
    दरअसल, उत्‍तराखंड में खाली हुई सीटों पर उपचुनाव होना है. मुख्‍य चुनाव आयुक्‍त राजीव कुमार चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने पिथौरागढ़ पहुंचे थे. शाम को उनके हेलीकॉप्‍टर ने उड़ान भरी, लेकिन अचानक मौसम खराब हो गया. जानकारी के मुताबिक, पायलट ने हेलीकॉप्‍टर की रालम गांव के एक खेत में इमरजेंसी लैंडिंग करा दी. रालम गांव जिला मुख्यालय से करीब पौने दो सौ किलोमीटर दूर है. बताया गया कि मिलम घाटी के इस गांव में घर तो बहुत है लेकिन आदमी नहीं हैं. रेस्‍क्‍यू टीम को फौरन रवाना कर दिया गया है. मुख्‍य चुनाव आयुक्‍त राजीव कुमार के साथ उप मुख्‍य निर्वाचन अधिकारी विजय कुमार भी फंसे हुए हैं.

     

  • UP Uttarakhand hindi news LIVE: CEC Rajiv Kumar: मुख्‍य चुनाव आयुक्‍त राजीव कुमार उत्‍तराखंड के पिथौरागढ़ में फंसे हुए हैं. मौसम खराब होने की वजह से पिथौरागढ़ के दूरस्‍थ इलाके में उनके हेलीकॉप्‍टर की इमरजेंसी लैंडिंग हुई है. उनके साथ उप मुख्‍य निर्वाचन अधिकारी विजय कुमार जोगदंडे भी फंसे हुए हैं. हालांकि, किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. रेस्‍क्‍यू टीम मौके पर पहुंच रही है. देर रात तक रेस्‍क्‍यू टीमें नहीं पहुंच सकी थीं. 

     

  • Banda News LIVE: बांदा -दशहरा मिलन के लिए जा रहे हैं चचेरे भाइयों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर एक की मौत एक की हालत गंभीर शहर कोतवाली क्षेत्र के महोबा रोडकी घटना,बांदा में 5 दिनतक होता है लगातार दशहरे का पर्व
  • Banda News LIVE: बांदा - शराब के नशे में पत्नी की पिटाई से छुब्ध होकर पति ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, शहर कोतवाली क्षेत्र के आसरा आवास कॉलोनी की घटना
  • Banda News LIVE: बांदा-भतीजे की गोली मारकर हत्या करने वाले हत्यारोपी चाचा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, विगत 6 अक्टूबर को गोली मारकर की थी भतीजे की हत्या कमासिन थाना क्षेत्र के तिलौसा की घटना
  • Banda News LIVE: बांदा -कृषि विश्वविद्यालय में 19 अक्टूबर से दो दिवसीय विशाल किसान मेले का आयोजन कृषि एवं कृषि अनुसंधान कैबिनेट मंत्री उत्तर प्रदेश शासन सूर्य प्रताप शाही करेंगे शुरुआत
  • UP News Live: बांदा -अंतरराष्ट्रीय चावल अनुसंधान के लिए बांदा की ओरन कस्बे निवासी कृषि वैज्ञानिक डॉक्टर संजय द्विवेदी को फिलिपींस में किया गया सम्मानित
  • UP News Live: बिजनौर मे पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर की निर्मम हत्या

    पति ने पत्नी के कत्ल की वारदात ससुराल पहुंचकर दिया अंजाम. आरोपी पति हत्या करने के बाद हुआ फरार. हत्या की सूचना पर मोके पर पहुंचे एसपी सिटी सहित भारी पुलिस बल। थाना शहर कोतवाली इलाके के अगरी गांव का मामला

  • UP News Live: देवरिया: जनपद में गन्ना विकास समिति के प्रबंध कमेटी का चुनाव हुआ.. जिसमें सभी 11 डायरेक्टर निर्विरोध निर्वाचित हुए
  • Nayab Singh Saini Oath Ceremony Live:  नायब सिंह सैनी सरकार का शपथ ग्रहण समारोह आज
    हरियाणा दौरे पर सीएम योगी, नायब सिंह सैनी के शपथ ग्रहण में होंगे शामिल

     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link