UP Uttarakhand News LIVE: गोरखपुर दौरे पर सीएम योगी, जुमे की नमाज को लेकर यूपी में हाई अलर्ट

प्रीति चौहान Fri, 04 Oct 2024-10:50 am,

Uttar Pradesh 4 October 2024 News LIVE: सीएम योगी आज गोरखपुर दौरे पर हैं. वह जनता की फरियाद सुनेंगे. जुमे की नमाज को लेकर यूपी में हाई अलर्ट है. मीरजापुर सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है. शारदीय नवरात्रि का आज दूसरा दिन है.आज मां ब्रह्मचारिणी की पूजा हो रही है. अमेठी में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई है.

Uttar Pradesh 4 October 2024 News LIVE: सीएम योगी आज गोरखपुर दौरे पर हैं. शारदीय नवरात्रि का आज दूसरा दिन है.आज मां ब्रह्मचारिणी की पूजा हो रही है. यूपी उपचुनाव को लेकर कांग्रेस और सपा गठबंधन पर  सहमति नहीं बन पा रही. कांग्रेस दो सीट लेने को यूपी में तैयार नही कांग्रेस. बिजनौर में कट्टू के आटे का कोहराम मच गया. चांदपुरा में करीब 150 लोग बीमार हो गए. जुमे की नमाज को लेकर यूपी में हाई अलर्ट है.


उत्तर प्रदेश उत्तराखंड के पल-पल के अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.  zeeupuk वेबसाइट पर प्रदेश की हर खबरों का अपडेट मिलता रहता है. लखनऊ, आगरा, कानपुर, मिर्जापुर, गाजीपुर, प्रयागराज,  वाराणसी से लेकर तमाम शहरों का पल-पल अपडेट यहां है.  उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का अपडेट सबसे पहले यहां जी यूपी-उत्तराखंड पर पर मिलेगा.  

नवीनतम अद्यतन

  • UP Uttarakhand News LIVE:  मीरजापुर हादसे में मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख देगी योगी सरकार 

    मीरजापुर : मीरजापुर सड़क हादसे को सीएम योगी ने संज्ञान लिया है. सीएम योगी ने हादसे में मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये सहायता राशि देने का ऐलान किया है. वहीं, घायलों को पचास हजार रुपये आर्थिक सहायता दी जाएगी. 

  • UP Uttarakhand News LIVE:  लखनऊ में जुमे की नमाज को लेकर हाई अलर्ट 

    लखनऊ : जुमे की नमाज को लेकर लखनऊ में अलर्ट जारी किया गया है. इजरायल के ईरान पर हमले को लेकर यह अलर्ट जारी किया गया है. सोशल मीडिया फेसबुक, इंस्टाग्राम पर भी नजर रखी जा रही है. माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने वालों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं. 

  • UP Uttarakhand News LIVE: प्रयागराज महाकुंभ की तैयारियों का जायजा लेंगे सीएम योगी 

    प्रयागराज : महाकुंभ की तैयारियों की समीक्षा करने सीएम योगी 6 अक्‍टूबर को प्रयागराज आ रहे हैं. सीएम योगी की समीक्षा बैठक में अखाड़ों के अलावा खाक चौक, दंडी बाड़ा, आचार्य बाड़ा और प्रयागवाल के प्रतिनिधि भी शामिल रहेंगे. इस दौरान सीएम योगी साधू संतों के साथ भी बैठक करेंगे. सीएम योगी महाकुंभ के लोगो, मोबाइल ऐप, वेबसाइट, भूमि एवं सुविधाओं के एप्‍लीकेशन का भी अनावरण करेंगे. 

     

  • UP Uttarakhand News LIVE:  उन्‍नाव में कार चालक ने साइकिल सवार को रौंदा, मौत 

    उन्नाव : उन्‍नाव के सफीपुर थाना क्षेत्र के नौबतपुर गांव में तेज रफ्तार बोलेरो ने साइकिल सवार मजदूर को टक्‍कर मार दी. हादसे में साइकिल सवार की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. 

  • UP Uttarakhand News LIVE: अमेठी में शिक्षक के बॉडी से निकलीं 7 गोलियां 

    अमेठी : अमेठी में श‍िक्षक और उसके परिवार के तीन सदस्‍यों की हत्‍या के मामले में पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आ गई है. सुनील की बॉडी में 7 गोलियां मिली हैं. वहीं, पत्नी के शरीर से दो और दोनों बच्चों के शरीर से एक-एक गोलियां निकली हैं. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के साथ शव रायबरेली ले जाया जा रहा है. 

  • UP Politics News LIVE:यूपी उपचुनाव पर सूत्रों से बड़ी ख़बर 
    कांग्रेस-सपा में नहीं बन पा रही सहमति 
    कांग्रेस सिर्फ 2 सीट लेने को तैयार नहीं 
    5 सीटों पर दावा कर रही है कांग्रेस 

     

  • Lucknow Hindi News LIVE: उत्तर प्रदेश की बड़ी ख़बरें 
    मीरजापुर में ट्रक और ट्रैक्टर की जबरदस्त भिड़ंत 
    हादसे में 10 लोगों की मौत   
    हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुख 
  • Kanpur News LIVE: वंदे भारत एक्सप्रेस में पथराव, C 7 कोच का शीशा टूटा वाराणसी से दिल्ली जा रही थी वंदे भारत एक्सप्रेस पनकी स्टेशन से निकलते ही ट्रेन में किसी ने चलाया पत्थर बुधवार शाम को हुई घटना, RPF ने पूरे मामले को दबाया मामला वंदे भारत ट्रेन से जुड़ा होने के कारण दर्ज हुई FIR मामले की जांच पड़ताल शुरू, आखिर किसने चलाया पत्थर रेलवे संपत्ति को हानि पहुंचाने की दर्ज हुई FIR पनकी स्टेशन के RPF प्रभारी सत्येंद्र यादव ने FIR दर्ज होने की पुष्टि
  • Lucknow Hindi News LIVE:लखनऊ से बड़ी ख़बर 
    जुमे की नमाज़ को लेकर आज यूपी में अलर्ट 
    नसरल्लाह के समर्थन में प्रदर्शन पर पुलिस की नजर 
    मंदिरों, मस्जिदों के बाहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था 
    त्योहारों को लेकर लगाई गई धारा 163 

     

  • UP Politics News LIVE: लखनऊ यूपी में उपचुनाव से जुड़ी खबर सूत्रों के अनुसार कांग्रेस और सपा गठबंधन पर नही बन पा रही सहमति कांग्रेस दो सीट लेने को यूपी में तैयार नही कांग्रेस पार्टी ने मिर्जापुर की मझवा, प्रयागराज की फूलपुर, गाजियाबाद, खैर और मीरापुर सीट पर दावा किया कांग्रेस का तर्क है कि इन सीटों पर आम चुनाव में सपा का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है ऐसे में इन पर कांग्रेस उम्मीदवार उतारा जाए दूसरी तरफ सपा ने एक से दो सीटें देने की बात कही लेकिन इसमें भी स्पष्टता नहीं है सपा की ओर से भविष्य में सीटें देने से इन्कार करने की आशंका को देखते हुए कांग्रेस ने सभी 10 सीटों पर प्रभारी और पर्यवेक्षक तय कर दिए हैं प्रभारी व पर्यवेक्षक संबंधित सीटों पर सम्मेलन कर रहे हैं इन सम्मेलनों के जरिये संगठन को बूथ स्तर पर तैयार किया जा रहा है सपा और कांग्रेस का उपचुनाव में इंडिया गठबंधन के बरकरार रहने पर संशय
  • Lucknow Hindi News LIVE:लखनऊ।। हाईकोर्ट की लखनऊ पीठ ने शहर के बेघर व बेसहारा लोगों को इलाज और शरण देने के मामले में बाल एवं महिला कल्याण विभाग को कार्यवाही करने का आदेश दिया। कोर्ट ने बाल कल्याण समिति लखनऊ को 24 अक्तूबर को आदेश के पालन की रिपोर्ट पेश करने का आदेश दिया।
  • Lucknow Hindi News LIVE:लखनऊ: 4 अक्टूबर, 2024 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जनपद मिर्जापुर में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया। मुख्यमंत्री जी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री जी ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। मुख्यमंत्री जी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।
  • Kanpur News LIVE: कानपुर मेडिकल छात्रा ने डॉक्टर पर छेड़खानी की दर्ज कराई FIR GSVM मेडिकल कॉलेज की MS थर्ड ईयर की स्टूडेंट नें दर्ज कराई FIR पुलिस ने स्वरूप नगर थाने में दर्ज कराई FIR इंटर्नशिप करने के दौरान छात्रा की डॉक्टर से हुई थी मुलाकात गणेश शंकर विद्यार्थी मेडिकल कॉलेज के नेत्र रोग विभाग से एमएस थर्ड ईयर स्टूडेंट ने उर्सला के डॉक्टर केएन कटियार के खिलाफ स्वरूपनगर थाने में दर्ज कराई एफआईआर छात्रा डॉ. केएन कटियार के अंडर में उर्सला अस्पताल मेंकर रही थी इंटर्नशिप
  • UP Uttarakhand hindi news LIVE:शारदीय नवरात्रि का दूसरा दिन 
    9 दिनों तक देवी के 9 रूपों की पूजा 
    आज मां ब्रह्मचारिणी की पूजा 
    मंदिरों में भक्तों की भीड़ 
    जय माता दी के लग रहे जयकारे 

     

  • UP Uttarakhand hindi news LIVE:संभल । पुलिस ने मानव तस्कर गैंग का पर्दाफाश कर गैंग के 3 लोगो को किया गिरफ्तार । आरोपियों के कब्जे से 13 साल की लड़की बरामद । 60 हजार रुपए में लड़की को बेचने की कर रहे थे कोशिश । मुरादाबाद से चंदोसी तहसील के गांव में लड़की को बेचने पहुंचे थे आरोपी । पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही कर जेल भेजा । बनिया ठेर थाना इलाके का मामला ।
  • UP Politics News LIVE: 6 दिनों में सीएम योगी ने की 19 धुआंधार रैलियां सीएम योगी ने जम्मू कश्मीर में 5 रैलियां और हरियाणा में 14 जनसभाएं की 22 सितंबर से बिना रुके बिना थके सीएम योगी ने की 19 रैली हरियाणा और जम्मू कश्मीर के विधान सभा चुनावों में सीएम योगी की रही सबसे ज्यादा डिमांड जम्मू कश्मीर में 5 रैलियों में 11 विधानसभा सीटों के लिए किया चुनाव प्रचार हरियाणा में 14 जनसभाएं कर 21 विधान सभा सीटों के लिए किया चुनाव प्रचार
  • UP Uttarakhand hindi news LIVE:आदमखोर तेंदुए का आतंक खत्म ! 
    कतर्नियाघाट में तीसरा तेंदुआ पिंजरे में कैद 
    लोगों ने ली राहत की सांस 
  • UP Uttarakhand hindi news LIVE:अमेठी में दिलदहलाने वाली वारदात 
    सरकारी टीचर समेत 4 लोगों की हत्या 
    बदमाशों ने परिवार के 4 लोगों को मारी गोली 
    बदमाशों को पकड़ने के लिए UP STF को भेजा 
  • UP Uttarakhand hindi news LIVE:खुले कुट्टू के आटे की बिक्री पर रोक 
    कुट्टू के आटे के लिए गए थे सैंपल 
    2 सैंपल की रिपोर्ट आई थी निगेटिव 
    खाद्य सुरक्षा विभाग ने की कार्रवाई 

     

  • UP Uttarakhand hindi news LIVE:दीपावली से पहले दुकानों पर छापा 
    डीएम के निर्देश पर हुई छापेमारी 
    मिलावटी घी के खिलाफ छापेमारी 
    शिकायत मिलने की हुई कार्रवाई 

     

  • Kanpur News LIVE: कानपुर: वंदे भारत एक्सप्रेस में पथराव, C 7 कोच का शीशा टूटा वाराणसी से दिल्ली जा रही थी वंदे भारत एक्सप्रेस पनकी स्टेशन से निकलते ही ट्रेन में किसी ने चलाया पत्थर बुधवार शाम को हुई घटना, RPF ने पूरे मामले को दबाया मामला वंदे भारत ट्रेन से जुड़ा होने के कारण दर्ज हुई FIR मामले की जांच पड़ताल शुरू, आखिर किसने चलाया पत्थर रेलवे संपत्ति को हानि पहुंचाने की दर्ज हुई FIR पनकी स्टेशन के RPF प्रभारी सत्येंद्र यादव ने FIR दर्ज होने की पुष्टि

  • Prayagraj News LIVE:प्रयागराज- पूर्व सांसद कपिलमुनि करवरिया और सूरजभान करवरिया को मिली पैरोल, दोनो भाईयों को 4 अक्तूबर से 10 अक्तूबर तक की मिली पैरोल, नीलम करवरिया की तेरहवीं में शामिल होने के मिली पैरोल, 29 सितंबर को पूर्व विधायक नीलम करवरिया की बीमारी के चलते हुई थी मौत, नीलम करवरिया बीजेपी के पूर्व विधायक उदयभान करवरिया की पत्नी थीं।
  • Mirzapur Road Accident: मीरजापुर में गुरुवार देर रात को भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां कछवा थाना क्षेत्र के कटका पड़ाव के पास मजदूरों से भरी ट्रैक्‍टर-ट्रॉली और ट्रक में टक्‍कर हो गई. हादसे में ट्रैक्‍टर-ट्रौली पर सवार 10 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, तीन को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. तीनों की हालत गंभीर होने पर उन्‍हें वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. सभी मजदूर वाराणसी के रहने वाले थे. 
  • UP Uttarakhand hindi news LIVE:बिजनौर- व्रत के पहले दिन कुट्टू का आटा खाने से 150 से अधिक लोग बीमार।बीमार लोगो मे महिलाये व बच्चे भी शामिल। चांदपुर के अस्पतालों में लगी मरीज़ों की भारी भीड़। जिले भर की एम्बुलेंस मरीजों को लाने ले जाने मे लगाई गयी। कई गम्भीर बीमार मरीज़ों को बिजनौर ज़िला अस्पताल रेफर किया गया। जिला प्रशासन मचा ह्ड़कंप। डीएम और CMO ने लिया घटना स्थल का जायजा।चांदपुर इलाके का मामला.
  • Lucknow Hindi News LIVE:सीएम योगी ने दिए निर्देश 
    जेलों में कैदियों को मिलेगा फलाहार 
    सुबह नाश्ते में कैदियों को दिए जाएंगे फल 
    प्रदेशभर में की गई व्यवस्था 
  • Lucknow Hindi News LIVE:लखनऊ से बड़ी ख़बर 
    जुमे की नमाज को लेकर यूपी में अलर्ट 
    नसरल्लाह के समर्थन में प्रदर्शन पर नजर 
    विरोध प्रदर्शन पर पुलिस का पहरा 
    मंदिरों, मस्जिदों के बाहर कड़ी सुरक्षा
     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link