Lucknow Acid Attack: लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एसिड अटैक की घटना से सनसनी मच गई है. यहां दबंगों ने घर में घुसकर मां-बेटे पर एसिड डाल दिया. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. गंभीर अवस्था में किशोर समेत मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज जारी है. पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
घटना गोमतीनगर के विराम खंड 3 की है. यहां अनीता वर्मा (40 वर्षीय) अपने तीन बच्चों समेत परिवार के अन्य लोगों के साथ रहती हैं. बीती रात करीब 10 बजे एक युवक ने उनके घर का दरवाजा खटखटाया. अनीता ने दरवाजा खोला. अज्ञात युवक ने विक्की और विकास को बुलाने को कहा. वहीं, युवक की आवाज सुनकर छोटा बेटा विकास वर्मा (16 वर्ष) जैसे ही घर के बाहर निकला आरोपी ने ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया. यह देखकर अनीता ने बेटे को बचाने की कोशिश की तो उस पर भी तेजाब डाल दिया. मां-बेटे ने शोर मचाया तो आरोपी मौके से फरार हो गए. तेजाब से विकास का चेहरा और सीना झुलस गया है. 


आरोपियों की जल्द होगी गिरफ्तारी
इस मामले को एडीसीपी ईस्ट ने बताया कि आज एक तहरीर मिली, जिसके मुताबिक बीती रात विकास वर्मा नाम के युवक के घर में अज्ञात ने घुसकर एसिड अटैक की घटना को अंजाम दिया. इस मामले में थाना गोमतीनगर में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश के लिए दो टीमें लगाई गई हैं. सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.



CCTV में बोतल लिए दिखे दो लड़के
मोहल्ले के एक घर में लगे एक CCTV कैमरे का वीडियो सामने आया है. जिसमें वारदात से कुछ देर पहले दो लड़के हाथ में एक-एक बोतल लेकर जाते नजर आ रहे हैं. हालांकि, उनका चेहरा स्पष्ट नहीं हो रहा है. पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कररही है.