Lucknow News: लखनऊ में बेकाबू कार ने कई लोगों को रौंद दिया. पहले तो इस कार ने रूमी गेट के पास एक राहगीर को टक्कर मारी और भाग निकला. फिर घंटाघर के तीन लोगों को कुचल दिया. इसके बाद जब लोगों का गुस्सा फूटा और तो कार को खूब दौड़ाया फिर कार ड्राइवर ने एक ई रिक्शे में टक्कर मार दी. इसके बाद छोटे इमामबाड़े के पास गली में लोगों ने कार को घेर लिया और उसकी धुनाई कर दी. फिर कार पर भी पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने ड्राइवर को बचाया
वहीं, जब इस घटना की सूचना पुलिस को मिली तो तुरंत पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची. इसके बाद पुलिस ने जहां एक ओर घायलों को अस्पताल पहुंचाया. वहीं दूसरी ओर पुलिस ने गुस्साई भीड़ को शांत कराते हुए कार के ड्राइवर को उनके चंगुल से छुड़ाया और अपने साथ थाने ले गई. पुलिस की मानें तो कार का ड्राइवर आयुष्मान उपाध्याय नशे में था. आरोपी पारा का रहने वाला है. हादसे में एक बच्ची के घायल होने की खबर है. हालांकि, पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है. मारपीट के दौरान कार ड्राइवर को भी चोट लगी है.


क्या है पूरा मामला?
दरअसल, रात 11:15 बजे रूमी गेट के पास तेज रफ्तार कार ने एक राहगीर को टक्कर मार दी. इस पर लोगों ने कार का पीछा किया तो कार चालक तेजी से गाड़ी लेकर वहां से भाग निकला. भागते हुए वह ठाकुरगंज घंटाघर के पास पहुंचा. उस वक्त वहां भारी भीड़ जमा थी. भागने की फिराक में कार चालक ने तीन लोगों अनवार, गुड्डू व फैजान को कुचल दिया. घंटाघर के पास हुए इस हादसे के बाद लोगों ने शोर मचाते हुए कार का पीछा किया. तीन लोगों को कुचलने पर भीड़ ने जब कार को दौड़ाया तो भागने की कोशिश में कार चालक ने एक ई रिक्शे में टक्कर मार दी. छोटे इमामबाड़े के पास मुफ्तीगंज जाने वाली सड़क पर लोगों ने कार को घेर लिया. हादसे से नाराज लोगों ने पहले तो कार चालक को जमकर पीटा. इसके बाद लोगों ने ईंट-पत्थर से कार को तोड़ डाला.


यह भी देखें:Video: बेकाबू कार ने कई गाड़ियों में मारी टक्कर, फिर भीड़ ने ड्राइवर की कर दी धुनाई


उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Lucknow News हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!