UP Road Accident News: यूपी के अलग-अलग जिलों में भीषण सड़क हादसे हुए हैं. दर्दनाक सड़क हादसे में चार की मौके पर मौत हो गई. बागपत में तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी. तो वहीं हमीरपुर में सड़क पार करती मासूम को ट्रक ने रौंद दिया. सड़क हादसे में तीन मासूम बच्चों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


बागपत में दो मासूम की मौत
जानकारी के मुताबिक पूरा परिवार ई रिक्शा में सवार होकर देवी पूजन के लिए दूसरे गांव जा रहे थे. इस दौरान दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर पहुंचे तो पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर से ई रिक्शा पलट गया. इस हादसे में दो मासूम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद चालक ट्रक को घटनास्थल पर छोड़कर मौके से फरार हो गया. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक ट्रक चालक पुलिस के हाथ नहीं लगा है मामला कोतवाली क्षेत्र के खेड़की गांव का है.


बहराइच सड़क हादसे में युवक की मौत
वहीं बहराइच के कोतवाली नानपारा क्षेत्र के जगरामपुरवा गांव निवासी 25 वर्षीय रामनरेश वर्मा की सड़क हादसे में मौत हो गई है. दरअसल रामनरेश वर्मा अपने छोटे भाई को शहर छोड़कर वापस अपने घर को लौट रहा था तभी अचानक कोतवाली नानपारा क्षेत्र के चीनी मिल के पास बाइक सवार रामनरेश वर्मा सड़क हादसे का शिकार हो गया पुलिस की सहायता से उसे बहराइच के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टपार्टम के लिए भेज दिया गया है.


हमीरपुर में मासूम की मौत
हमीरपुर में मासूम स्कूल जा रही थी. इस दौरान मासूम को ट्रक ने रौंद दिया. इस हादसे में मासूम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है. दरअसल यह हादसा तब हुआ जब  3 साल की बच्ची सड़क पार कर रही थी. मासूम की मौत से परिवार में कोहराम मचा गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. सुमेरपुर थाना क्षेत्र के गल्ला मंडी के पास NH34 की यह घटना है.


यह भी पढ़ें-  UP Weather Today: पूर्वांचल में चढ़ा पारा तो नोएडा-गाजियाबाद में बारिश के आसार, यूपी में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज