Lucknow News : मुख्‍तार अंसारी के करीबी अभिषेक सिंह बाबू को शुक्रवार को जमानत पर जेल से रिहा कर दिया गया. इसके बाद सैकड़ों गाड़‍ियों से उसके समर्थक लेने पहुंच गए. लखनऊ की सड़कों पर अभिषेक सिंह बाबू के काफ‍िले की वजह से जाम लग गया. अषिषेक सिंह बाबू के काफ‍िले में करीब सैकड़ों वाहन शामिल थे. जुलुस निकालने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जमानत पर रिहा हुआ अभिषेक सिंह बाबू 
बता दें कि मुख्‍तार अंसारी का करीबी अभिषेक सिंह बाबू गैंगस्‍टर मामले में जेल में बंद था. शुक्रवार को उसे जमानत पर जेल से रिहा कर दिया गया. इस दौरान अभिषेक सिंह बाबू को रिसीव करने के लिए सैकड़ों गाड़‍ियों से उसके समर्थक पहुंच गए. बताया गया कि काफ‍िले की वजह से सड़क की दोनों तरफ जाम लग गया था. अभिषेक सिंह के काफ‍िले का वीडियो भी वायरल हो गया है. 


ऐसे हुई थी गिरफ्तारी 
बताया गया कि मुख्‍तार के करीबी अभिषेक सिंह बाबू के खिलाफ कई आप‍राधिक मुकदमे दर्ज हैं. अलीगंज इलाके में अभिषेक सिंह की दहशत रहती थी. अभिषेक सिंह के पिता भी पुलिस में थे. मुख्‍तार अंसारी के करीबियों के खिलाफ चले अभियान में लखनऊ पुलिस ने अभिषेक सिंह को गोमती नगर विस्‍तार से गिरफ्तार किया था. पुलिस ने अभिषेक सिंह की गिरफ्तारी के साथ बम बनाने का सामान भी जब्‍त किया था. इसके साथ ही एक बुलेट फ्रूफ वाहन की चाबी भी मिली थी. गाड़ी प्रदीप सिंह की बताई गई थी. 


देखें वीडियो : जेल से छूटने के बाद मुख्‍तार अंसारी के गुर्गे ने निकाला जुलूस, काफ‍िले में सैकड़ों गाड़‍ियों का वीडियो वायरल