Lucknow News : लखनऊ के मलिहाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर का दर्द छलक गया. केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने कहा कि अफसर उनकी बात नहीं सुनते. इतना ही नहीं एसडीएम उनका फोन नहीं उठाती. हमारे कार्यकर्ताओं को एसडीएम कमरे से बाहर निकाल देती हैं. केंद्रीय मंत्री ने एसडीएम को सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने में बाधक तक बता डाला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अफसर ठेंगे पर रखते हैं उनका आदेश 
दरअसल, गुरुवार को मलिहाबाद के घरौंनी जागरूकता सम्‍मेलन का आयोजन किया गया था. इसमें मुख्‍य अतिथि के रूप में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर पहुंचे थे. इस दौरान केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने कहा कि अफसर उनका आदेश ठेंगे पर रखते हैं. केंद्रीय मंत्री ने एसडीएम मीनाक्षी पांडेय पर गंभीर आरोप लगाए. 


एसडीएम फोन नहीं उठातीं 
केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने कहा कि एसडीएम मीनाक्षी पांडेय उनका फोन नहीं उठातीं. किसी की समस्‍या को लेकर अगर उनको फोन किया जाए तो वह फोन नहीं उठाती. इतना ही नहीं केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जब भाजपा कार्यकर्ता अपनी समस्‍या लेकर उनके दफ्तर जाते हैं तो उन्‍हें कमरे से बाहर निकाल देती हैं.  


भाजपा कार्यकर्ताओं का कोई काम नहीं करतीं 
केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने कहा कि सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचने में एसडीएम मीनाक्षी पांडेय बाधक बन रही हैं. एसडीएम बीजेपी कार्यकर्त्ताओं का कोई काम नहीं करतीं. केंद्रीय मंत्री ने तहसील के प्रशासनिक अधिकारियों को चेतावनी कि अगर मेरे कार्यकर्ताओं की नहीं सुनवाई होगी तो तहसील में लाखों लोगों के साथ वह प्रदर्शन करेंगे. बता दें कि केंद्रीय मंत्री 3 साल से दिगोई गांव में नहर की पुलिया बनवाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं कोई सुन नहीं रहा.