Amethi News: उत्तर प्रदेश के अमेठी में मुहर्रम को लेकर निकाले गए अलम के जुलूस में धार्मिक उन्माद को बिगाड़ने के लिए आपत्तिजनक नारे लगाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. मुहर्रम के इस अवसर पर जहां सभी धर्म गुरू लोगों से धार्मिक उन्माद को बढ़ाने वाले नारे लगाने की बात कर रहे थे. लेकिन वहीं जुलूस में शामिल हुए लोगों ने मुसाफिरखाना कोतवाली के सामने ही आपत्तिजनक नारे लगाने शुरू कर दिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोतवाली गेट के सामने ही लगाए नारे
मुहर्रम के जुलूस में शामिल लोगों ने मुसाफिरखाना कोतवाली के सामने ही आपत्तिजनक नारे लगाने शुरू कर दिए. जैसे ही जुलूस की भीड़ कोतवाली गेट के सामने पहुंची तो भीड़ ने "हिन्दुस्तान में रहना है तो या हुसैन कहना है" के भड़काऊ नारे लगाने शुरू कर दिए. आपको बता दें कि कोतवाली के सामने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 


हिंदू धर्म गुरु मोनी महाराज ने जताई नाराजगी
मुहर्रम के जुलूस में हुई नारे बाजी को लेकर हिंदू धर्म गुरु मोनी महाराज ने भारी नाराजगी जताई है. मोनी महाराज ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से कहा, "मैं राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ से मांग करता हूं, इस तरह के कार्य करने वाले लोगों पर प्रशासन कार्रवाई करे". मोनी महारज ने आगे कहा कि इस तरह के अराजक तत्वों के कनेक्शन पाकिस्तान से हैं, इस पर कार्रवाई होनी अत्यंत आवश्यक है. आपको बता दें कि मोनी महाराज अमेठी के बाबूगंज सगरा पीठ के पीठाधीश्वर महाराज ईश्वर हैं. 


यह भी पढ़ें - मुहर्रम में खाली नहीं रहेंगी सड़के और न ताजिया के नाम पर...सीएम योगी का आक्रामक तेवर


यह भी पढ़ें - अवध के नवाब की बहू बेगम ने 350 साल पहले लखनऊ में डाली थी ताजिया की परंपरा