Lucknow News/विशाल सिंह: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की बहादुर बेटी ने उसके अपहरण करने के इरादे से आए बदमाशों के सामने बड़े हौंसले से सामना करते हुए उनको विफल कर दिया. घटना लखनऊ के बीकेटी थाना क्षेत्र स्थित आउटर रिंग रोड की बताई जा रही है. जहां पर बीते शनिवार को कक्षा 6 में पढ़ने वाली छात्रा का कार में आए बदमाशों ने अपहरण करने की कोशिश की. लेकिन छात्रा की लगातार उनकी हर कोशिश को नाकाम कर दिया. आखिर में अपनी सारी कोशिशों को फेल होते देख बदमाशों ने लड़की की आखों में मिर्च का पाउडर डालकर फरार हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिता ने की पुलिस से शिकायत
पीड़ित छात्रा के पिता ने पूरी घटना की बीकेटी थाना में शिकायत लिखवाई है. पीड़ित परिवार बीकेटी थाना इलाके के गोहाना कला गांव का रहने वाला है. पुलिस को दी शिकायत में पिता ने बताया कि स्कूल से घर लौटते समय कार सवार कुछ बदमाशों ने उनकी बेटी को अगवा करने का प्रयास किया. इसके लिए बदमाशों ने छात्रा की आखों में मिर्च का पाउडर जाल कर प्रयास किया था. लेकिन साइकिल सवार छात्रा बड़ी हिम्मत से बदमाशों का सामना करते हुए वहां से सुरक्षित घर पहुंच गई. जहां जाकर उसने आपबीती घरवालों को बताई.  


एडीसीपी ने बताया
वहीं एडीसीपी ने बताया कि पीड़ित छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद बदमाशों को पकड़ने के लिए टीम लगा दी है. 


यह भी पढ़ें - लखनऊ में बारावफात से विजयादशमी तक दो महीने रहेगा कड़ा पहरा, भीड़ जुटाई तो होगी जेल


यह भी पढ़ें - लखनऊ के नामी कॉलेज में कक्षा तीन की लड़की को आया हार्ट अटैक, हुई मौत


उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Lucknow News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!