Hardoi news/Ashish Dwivedi: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से दिल झकझोर देने वाली घटना सामने आई है.  हरदोई जिले में एक गांव के बाहर एक पेड़ से लटक कर एक प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या कर ली है. गांव के बाहर एक बाग में रस्सी के सहारे एक युवक और एक युवती का शव फांसी के फंदे पर लटका पाया गया है. शव देखकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया. घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामला सण्डीला कोतवाली क्षेत्र के तकिया मजरा मीर नगर अजिगंवा गांव का है. मृतकों की पहचान इसी गांव के 21 वर्षीय विपिन पाल व 18 वर्षीय नयनशी पाल के रूप में हुई है. विपिन बीकॉम कर रहा है. जबकि नयनशी हाई स्कूल की पढ़ाई कर रही है. विपिन के चाचा के मुताबिक चार दिन पहले परिजनों को शक हुआ था. तो दोनों को समझाया गया था.


जिसके बाद विपिन सण्डीला में रहने लगा था. बताया जा रहा है कि दोनों एक ही परिवार के है. ऐसे में दोनों ने इस तरह का कदम उठाया है. इस मामले अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि, दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.


यह भी पढ़े- पति ने 2 साल तक नहीं मनाई सुहागरात, पत्नी ने थाने पहुंच 7 धाराओं में दर्ज किया केस