Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने अपने चुनाव अधिकारी नियुक्त किए हैं. बीजेपी नेता महेंद्र नाथ पांडेय प्रदेश चुनाव अधिकारी बनाए गए हैं. वहीं हरीश कुमार सिंह,अनिल चौधरी सहचुनाव ,रंजना उपाध्याय,मुकुट बिहारी, कमलेश कुमार,राजेंद्र तिवारी सहचुनाव अधिकारी नियुक्त हुए हैं. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की 9 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं. उससे पहले यह कदम बीजेपी ने उठाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि मिल्कीपुर सीट का मामला कोर्ट में लंबित होने के चलते चुनाव आयोग ने तारीखों का एलान नहीं किया. इस बीच आज सूबे की राजधानी लखनऊ में सीएम आवास पर योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में पार्टी नेताओं और मंत्रियों के साथ बैठक हुई .बैठक खत्म होने के बाद मंत्री जेपीएस राठौर ने कहा कि हरियाणा की तरह यूपी उपचुनाव में भी बीजेपी बाजी जीत जाएगी.


उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव तय कर लें कि मिल्कीपुर सीट अभी हारनी है या दो महीने बाद हारनी है. उन्होंने दावा किया कि बीजेपी सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी. मंत्री ने कहा कि उपचुनाव की सभी सीटों को लेकर चर्चा हुई है.


उपचुनाव के लिए सभी कार्यकर्ता तैयारियों में लगे हुए हैं. इस संबंध में सीएम योगी,प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने चर्चा की है. आपको बता दें कि बीजेपी ने सभी 10 सीटों के प्रभारी मंत्री तैनात किए हैं. यूपी में करहल, सीसामऊ, कटेहरी, कुंदरकी, खैर, गाजियाबाद, फूलपुर, मझवा और मीरापुर पर 13 नवंबर को मतदान होना है.