UP Road Accidents: यूपी के इटावा में विजयपुरा गांव में एक भयंकर सड़क हादसा हुआ है. यहां एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई. एक महिला गंभीर रूप से घायल है . तेज रफ्तार से आती एक बाइक का दूल्हे की बग्गी से टकराने के चलते दुर्घटना होने की बात सामने आ रही है. पुलिस भी घटना के बाद जांच करने में लग गई है


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फर्रुखाबाद हादसे में हुई मौत
फर्रुखाबाद  में भीषण  हादसा है. यहां ट्रैक्टर पलटने से चालक त्रिलोक यादव पुत्र मौजीलाल यादव उम्र 33 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया. चालक के साथी ने गांव पहुंचकर परिजनों को ट्रैक्टर पलटने की जानकारी दी. मौके पर पहुंचे परिजनों व ग्रामीणों ने आनन फानन में ट्रैक्टर के नीचे दबे त्रिलोक यादव को बाहर निकाला. इसके बाद गंभीर रूप से घायल चालक त्रलोक यादव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजेपुर पहुंचाया.  वहां डॉक्टर ने ट्रैक्टर चालक को मृत घोषित कर दिया.


चालक की मौत की सूचना पर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. बीते मंगलवार को ही मृतक के इकलौते पुत्र का नामकरण संस्कार हुआ था. सूत्रों के अनुसार गेहूं की खंदाई करने के लिए मृतक त्रिलोक यादव अपने साथी के साथ खेत में ट्रैक्टर ट्राली खड़ी करने के लिए जा रहा था. दरअसल थाना राजेपुर क्षेत्र में कड़क्का बांध का यह मामला है.


जौनपुर में महिला की मौत


जौनपुर पेट्रोल भरा कर बगैर पैसा दिए भाग रहे बाइक सवार का पीछा कर रही बाइक सवार पेट्रोल पंप कर्मी महिला की मौत हो गई है. दरअसल ऑटो रिक्शा की चपेट में आने से महिला पेट्रोल पंप कर्मी की मौत हुई. बाइक सवार बदमाशों का पेट्रोल पंप कर्मी महिला पीछा कर रही थी. बदलापुर थाना क्षेत्र के सरोखनपुर कस्बे में स्थित पेट्रोल पंप का यह मामला है.


झांसी में बस पलटने से एक की मौत 35 घायल
 झांसी में मोठ थाना क्षेत्र के कानपुर हाईवे पर बारातियों से भरी एक बस में पीछे से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी है, इस घटना में दूल्हे के चाचा की मौत हो गई है, जबकि दूल्हा दुल्हन समेत 35 बाराती घायल हो गये है, घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस के साथ सीओ मोठ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बस से निकाल कर सभी घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं 8 लोगों की हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज झांसी के लिये रेफर कर दिया है.


दरअसल, बस में सवार दूल्हा सूरज और दुल्हन संध्या भी गंभीर रूप से घायल हुई हैं. सभी घायलों को मोठ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. दूल्हा सूरज ने बताया कि वह शादी करा कर वापस अपने घर दुल्हन को लेकर रिश्तेदारों के साथ अपने घर कानपुर जा रहा था, जैसे ही बस मोठ थाना क्षेत्र पर पहुंची. तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने उनकी बस में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाराती घायल हो गये और चाचा की मौत हो गई. बस में 50 से ज्यादा बराती सवार थे इसमें 80 प्रतिशत लोग घायल हो गए है.


 


यह भी पढ़ें- UP Road Accidents : ललितपुर में बाइक ने दो को कुचला, झांसी में ट्रक की भिड़त से एक की मौत..