UP Major Road Accidents : उत्तर प्रदेश में हर दिन हादसे की खबर समाने आती है. हादसे में कई लोगों की जान चली जाती है. इसी आपको बता दें कि फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई. युवक की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक में  आग लगा दी है. वहीं पूरे घटना में पुलिस जांच में जुटी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा
दरअसल, तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मारी. हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई. युवक की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक में आग लगा दी. पांच महीने पहले युवक की शादी हुई थी. ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में लिया. यह मामला कल्याणपुर थाने के नेशनल हाईवे-2 के चौडगरा का है.


हमीरपुर में भीषण हादसा
वहीं हमीरपुर में भीषण हादसा हुआ है. तेज रफ्तार ट्रैक्टर और आटो में जोरदार भिडंत हो गई. हादसें में आटो सवार तीन बच्चों समेत पांच लोग घायल हो गए. सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. सुमेरपुर थानाक्षेत्र के पंधरी गांव के पास की घटना है.


लखनऊ बहराइच हाइवे पर हादसा
लखनऊ बहराइच हाइवे पर बारातियों से भरी कार गहरे खड्ड में पलट गई. इस हादसे में 08 लोग घायल हो गए हैं. गाड़ी में सवार वैवाहिक कार्यक्रम से वापस लौट रहे कार सवार हादसे का शिकार हो गए. दरअसल चालक की आंख लगने से गहरे खड्ड में पलट गई. वहीं एक बच्चा लखनऊ रेफर, किया गया है.लखनऊ बहराइच हाइवे पर टोल प्लाजा के पास यह हादसा हुआ. थाना कैसरगंज इलाके की घटना है.