लखनऊ : डॉ. सोनेलाल पटेल की आज जयंती है और इस मौके पर रविवार को राजधानी के इंदिरागांधी प्रतिष्ठान में समारोह का आयोजन हो रहा है. अपना दल के संस्थापक डॉ. सोनेलाल पटेल की जयंती समारोह में शामील होने वाले दिग्गज नेताओं में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का भी हैं. साथ ही इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई और जाने माने नेता शामिल हो रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जयंती समारोह में बड़े नेताओं की मौजूदगी
अपना दल की अगुआई कर रहीं केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगी. कार्यक्रम का आयोजन अपना दल (एस) ने भले ही किया हो पर कार्यक्रम के मंच से अमित शाह और योगी आदित्यनाथ सियासी संदेश देंगे और इस मंच पर NDA की ताकत भी दिखेगा. साथ ही पिछड़ों को साधने का भी इस मंच से प्रयास किया जाएगा. फिलहाल, अगले साल होने वाले आम चुनाव में यूपी के सभी 80 लोकसभा सीटों को साधने का संकल्प ले चुकी बीजेपी के नेताओं की इस जयंती समारोह में मौजूदगी को राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण माना जा रहा है. 


मुख्य अतिथि अमित शाह
अपना दल के प्रवक्ता राजेश कुमार श्रीवास्तव के अनुसाल रविवार को कार्यक्रम दोपहर के 1.30 बजे से शुरू हो जाएगा.  श्रीवास्तव ने बताया कि इस कार्यक्रम का नाम ‘जन स्वाभिमान दिवस’ रखा गया है जिसमें मुख्य अतिथि अमित शाह रहेंगे तो वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ अति विशिष्ट अतिथि के रूप में कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे. विशिष्ट अतिथि यूपी के दोनों उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व बृजेश पाठक की उपस्थिति कार्यक्रम में होगी. कई और नेताओं के अलावा इस कार्यक्रम में अपना दल (एस) के वरिष्ठ पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे.


और पढ़ें- UP Police Constable Recruitment News: यूपी पुलिस में भर्ती को लेकर नोटिफिकेशन जारी, जानिए आप कर पाएंगे आवेदन या नहीं


WATCH: भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर पर हमला करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, अंबाला कोर्ट में करने जा रहे थे सरेंडर