UP Weather Today, लखनऊ: अक्टूबर का महीना लगभग आधा गुजर गया है, लेकिन अभी तक दिल्ली-एनसीआर में ठंड ने दस्तक नहीं दी है.  हालांकि सुबह के समय मौसम का मिजाज हल्का सा कूल-कूल रहने लगा है दिन चढ़ने के साथ ही धूप परेशान करने लगती है. मौसम विभाग के अनुसार, आज मौसम सामान्य रहेगा. तापमान में बढ़ोतरी के चलते लोगों को गर्मी सताएगी. मौसम विभाग के मुताबिक आने वाले 10 से 15 दिनों में मौसम में बदलाव महसूस हो सकते हैं.  आज यूपी और दिल्ली में मौसम शुष्क रहने की संभावना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूपी में आज भारी बारिश के आसार नहीं, मौसम रहेगा शुष्क
मौसम विभाग ने आज 10 अक्टूबर को यूपी में बारिश के आसार जताए हैं. आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे और एक या दो बार बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ सकती हैं. मौसम विभाग के अनुसार आज यूपी के पूर्वी और पश्चिमी दोनों हिस्सों में मौसम शुष्क रहने के आसार हैं. मौसम विभाग ने इस दौरान कहीं भी भारी बारिश की कोई आशंका नहीं जताई है.  आने वाले 4-5 दिनों में यूपी के तापमान में कोई बदलाव देखने को नहीं मिलने वाला है. यूपी की राजधानी लखनऊ में आसमान साफ रहेगा. बाद में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे.



कहां- कितना तापमान- मौसम विभाग के अनुसार,अधिकतम तापमान 35 और न्यूनतम तापमान 23 डिग्री रह सकता है.  वहीं 11 से 15 अक्टूबर के बीच अधिकतम तापमान 35 से 36 डिग्री और न्यूनतम तापमान महज 21 से 23 डिग्री तक रह सकता है.  14 अक्टूबर को बादल छाए रह सकते हैं. अक्टूबर के अंत तक सुबह और शाम के समय पंखे बंद करने का सीजन आ सकता है.


यह भी पढ़ें:Cloud Bursting: क्या होता है बादलों का फटना?, आसान भाषा में समझें
यह भी पढ़ें: Diet In Rainy Season: बारिश में क्या खाएं और क्या न खाएं? जानें मानसून के लिए परफेक्ट डाइट