UP Weather Today, लखनऊ:  उत्तर प्रदेश में बारिश का सिलसिला जारी है. लखनऊ, बाराबंकी समेत अन्य जिलों में शनिवार शाम से ही रुक रुक कर बारिश हो रही है. लखनऊ में कई जगहों पर झमाझम बारिश भी हुई है. बारिश होने का सिलसिला देर रात तक जारी रहा है. वहीं, प्रदेश में 7 जुलाई के साथ ही आने वाली 12 जुलाई तक बारिश का दौर जारी रहने वाला है. रविवार को अमरोहा, मुरादाबाद, रामपुर, बरेली, पीलीभीत समेत कई जिलों में भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना जताई गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौसम विभाग का अलर्ट
7 जुलाई को प्रदेश के पश्चिमी और पूर्वी यूपी में अनेक स्थानों पर बारिश और गरज चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है. कई जगहों पर तो बारिश शुरू भी हो गई है. साथ ही कहीं-कहीं पर बादल गरजने और बिजली गिरने के आसार भी जताए गए हैं. इसके साथ ही मौसम विभाग की माने तो रविवार को कहीं-कहीं पर भारी से बहुत भारी बारिश होने की भी संभावना है.


इन इलाकों के लिए अलर्ट
बलरामपुर, श्रावस्ती, बहराइच, लखीमपुरखीरी, सीतापुर, बिजनौर, अमरोहा, मुरादाबाद, रामपुर, बरेली, पीलीभीत, शाहजहांपुर और आसपास बहुत भारी बारिश के आसार हैं. वहीं देवरिया, गोरखपुर, बस्ती, कुशीनगर, महाराजगंज, सिद्धार्थनगर, गोंडा, हरदोई, फरुखाबाद, संभल, बदायूं और आसपास भी अच्छी बरसात के संकेत हैं. इन इलाकों के लिए मौसम विभाग ने चेतावनी जारी की है.