UP Assembly overlogging after Rain: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ बुधवार को मूसलाधार बारिश में पानी पानी हो गई. यूपी विधानसभा के मॉनसून सत्र के दौरान विधानसभा में भी पानी घुस गया. इसी पानी के बीच कर्मचारी पैंट उठाकर अंदर जाते नजर आए. विधानभवन मार्ग पर कई फीट पानी भरा था. इसका वीडियो वायरल हो रहा है. विधान परिषद और विधानसभा सत्र दोनों चल रहा है. सभी विधायक भी अंदर मौजूद हैं. मुख्य व्यवस्था अधिकारी विधानसभा के कमरे में भी पानी भर गया है. विधानसभा के बेसमेंट में भी पानी भरा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जलभराव के बीच विधायक हॉल से बाहर निकलते गए. पानी बाहर निकालने के लिए वायपर और मशीनों से कर्मचारी प्रयास करते नजर आए. हालांकि दूसरी ओर से लगातार बारिश का पानी अंदर जा रहा था. पानी के बीच अंदर जाते दिखे एक विधायक ने कहा, मैं दो घंटे तक कार में रहा और फिर पायजामा उठाकर अंदर आया, लेकिन यहां भी पानी देखकर वो सन्न रह गए. 


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आवास भी अछूता नहीं रहा. लखनऊ में मूसलाधार बारिश में यहां भी लबालब पानी में गाड़ियां गुजरतीं नजर आईं. नगर निगम मुख्यालय में पानी भर गया. किसी तरह दफ्तर से अधिकारी और कर्मचारी निकले.


पूरा विधानसभा का निचला तल पानी से भर गया है. विधानसभा सत्र भी चल रहा है. दोनों सदनों में सैंकड़ों की संख्या में विधायक भी मौजूद हैं, जब ये स्थिति उत्पन्न हुई है. मुख्यमंत्री आवास के बाहर पार्क रोड पर जबरदस्त पानी भरा था. सिविल अस्पताल रोड पर जलभराव है. जलभराव से बंद हुईं गाड़ियां पैदल घसीटकर लोग लेकर जाते दिखे.


नगर निगम के कार्यालय में भरे पानी का एक कर्मचारी ने वीडियो बनाया, जो वायरल हो रहा है. लखनऊ में मूसलाधार बारिश के बीच नगर निगम मुख्यालय में पानी भरा. कर्मचारियों ने वीडियो बना किया वायरल. किसी तरह दफ्तर से निकले अधिकारी कर्मचारी.