कुलदीप चौहान / बागपत : बागपत शहर कोतवाली पुलिस की गो तस्करों के साथ मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ के दौरान दो गो तस्कर गोली लगने से घायल हो गए. इसके बाद  पुलिस ने अस्पताल में उन घायलों को भर्ती कराया जहां उनका उपचार चला. तस्करों के कब्जे से एक सेंट्रो कार, दो तमंचे और गोवंश कटान के उपकरण बरामद किए गए हैं. बागपत कोतवाली इंचार्ज एमएस गिल की टीम ने यह कामयाबी हासिल की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बागपत कोतवाली प्रभारी का बयान 


बागपत कोतवाली प्रभारी मगनवीर सिंह गिल की माने तो शनिवार सुबह की इस घटना में शहर के राष्ट्र वंदना चौक पर पुलिस के द्वारा एक कार को रोकने इशारा किया गया जिस पर कार सवार बदमाश भागने लगे. पुराना कस्बा के यमुना खादर में पुलिस ने घेराबंदी कर ली. जिस पर पुलिस टीम पर आरोपियों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी. जिस पर आत्मरक्षा में पुलिस ने भी गोलियां चला दीं. 


तस्करों की पहचान
पकड़े गए तस्करों की पहचान राहिसू और भूरा के तौर पर की गई है. राहिसु बागपत के रटौल गांव का रहने वाला है जबकि भूरा रसूलपुर बुढ़ाना का रहने वाला है. दोनों तस्करों पर गौ कटान के पूर्व में भी कई मुकदमें दर्ज बताए जा रहे हैं. वहीं पुलिस की गोली लगने के बाद एक तस्कर हाथ जोड़कर बोलने लगा कि गाय हमारी माता है, अब गाय की हत्या नहीं करूंगा. 


केस दर्ज किया गया
बताया जा रहा है कि एक सप्ताह पहले की गई गोवंश की हत्या को आरोपितों ने स्वीकार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस तस्करों का क्राइम इतिहास खंगालने में जुटी हुई है. इस गिरोह में कौन लोग शामिल हैं, इस बारे में भी जानकारी हासिल की जा रही है. सबके अगेंट्स गो हत्या निवारण अधिनियम के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है.


और पढ़ें- AIMPLB: आज अपने नये अध्यक्ष को चुनेगा ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड, इंदौर में होने वाले इजलास में तय होगा नया चेहरा


और पढ़ें- Shonali Bose Birthday : जब फिल्म की शूटिंग के दौरान फफक कर रो पड़ी थीं प्रियंका चोपड़ा, इस डायरेक्टर से मांगी थी बार बार माफी


WATCH: ओडिशा रेल हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुख, घायलों के स्वास्थ्य की कामना की