लखनऊ: बीते बुधवार यानी 27 सितंबर 2023 को 16 चिकित्साधिकारियों का तबादला कर दिया गया. ये तबादले उन 16 चिकित्साधिकारियों के हुए हैं जो प्रादेशि‍क प्रदेश की चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवा यानी पीएमएस संवर्ग के संयुक्त निदेशक ग्रेड के हैं. इस तबादले के दायरे में 7 जिले के मुख्य चिकित्साधिकारी यानी सीएमओ भी आए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन अधिकारियों का दबादला 
बरेली का सीएमओ डॉ. विश्राम सिंह को बनाया गया है. अंबेडकरनगर का डॉ. राजकुमार को और डॉ. नरेन्द्र कुमार वाजपेयी को सिद्धार्थनगर की जिम्मेदारी दी गई है. डॉ. मुकेश कुमार को बलरामपुर का सीएमओ पद दिया गया है. डॉ. रामानुज कनौजिया को संत कबीर नगर और डॉ. राम शंकर दूबे को सीएमओ बस्ती जिले का बनाया गया है. बलिया का सीएमओ डॉ. विजयपति द्विवेदी को बनाया गया है. 


संयुक्त निदेशक का पद
वहीं, स्वास्थ्य सेवा महानिदेशालय में डॉ. अनिरूद्ध सिंह को संयुक्त निदेशक का पद दिया गया है. चिकित्सा, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण के देवीपाटन मंडल का संयुक्त निदेशक डॉ. जयंत कुमार को बनाया गया है. प्रयागराज के टीबी सप्रू अस्पताल का वरिष्ठ परामर्शदाता डॉ. रुद्र प्रसाद मिश्रा को बनाया गया है. स्वास्थ्य सेवा महानिदेशालय में संयुक्त निदेशक की डॉ. सुशील कुमार और डॉ. विनोद कुमार को जिम्मेदारी दी गई है. 


संतकबीर नगर और गोंडा 
इस तबादले में डॉ. महेश प्रसाद का भी नाम है जिन्हें बस्ती जिले का जिला चिकित्सालय का वरिष्ठ परामर्शदाता का पद दिया गया है. संतकबीर नगर जिले के जिला संयुक्त चिकित्सालय का मुख्य चिकित्सा अधीक्षक यानी सीएमएस पद डॉ. भवनाथ पांडेय को दिया गया. गोंडा जिले के जिला महिला चिकित्सालय का सीएमएस पद डॉ. रक्षा रानी चतुर्वेदी को दिया गया है.


और पढ़ें- UP Petrol Diesel Price: घर से निकलने से पहले जान लीजिए यूपी में क्या हैं पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें, हो चुकी हैं जारी 


महाकाल नगरी में बच्ची से दरिंदगी, अर्धनग्न हालत में भागने का सीसीटीवी वीडियो आया सामने