Ratan Tata Biopic: भारत के प्रमुख उद्योगपति और परोपकारी व्यक्तित्व रतन टाटा के निधन से देशभर में शोक की लहर है. आम हो या खास, हर किसी का दिल उनके यूं दुनिया को अलविदा कहने से टूट गया है. रतन टाटा का व्यक्तित्व सिर्फ उनके व्यापारिक योगदान तक सीमित नहीं था, वे अपने काम से लाखों लोगों पर गहरा और सकारात्मक प्रभाव डालते थे. इस महान व्यक्तित्व को श्रद्धांजलि देने के लिए ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) ने उनकी जिंदगी पर एक बायोपिक बनाने का प्रस्ताव रखा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रतन टाटा की बायोपिक का उद्देश्य
ZEEL के एमडी और सीईओ, पुनीत गोयनका ने इस प्रस्ताव की घोषणा करते हुए कहा, "रतन टाटा के जीवन पर फिल्म बनाने का उद्देश्य उनकी महानता और योगदान को सामने लाना है. उन्होंने न केवल व्यापार की दुनिया में सफलता हासिल की, बल्कि समाज की बेहतरी के लिए भी अनगिनत कार्य किए. खासकर युवाओं को उनके जीवन से प्रेरणा मिलेगी."


ज़ी स्टूडियो के बैनरतले बनेगी फिल्म!
ZEEL के चेयरमैन आर गोपालन ने कहा, "रतन टाटा के निधन से हर भारतीय को गहरा दुख पहुंचा है. भारत को उनकी कमी हमेशा खलेगी. ज़ी स्टूडियो के बैनर तले बनने वाली यह फिल्म उनकी स्मृति को जीवित रखेगी और लाखों लोगों को उनके नक्शे-कदम पर चलने के लिए प्रेरित करेगी. हालांकि, इस प्रोजेक्ट को टाटा संस से अभी मंजूरी मिलनी बाकी है."


फिल्म से होगा सामाजिक कार्यों के लिए योगदान
ज़ी स्टूडियोज ने इस बायोपिक के मुनाफे को सामाजिक कार्यों और जरूरतमंदों की मदद के लिए दान करने का फैसला किया है. कंपनी इस फिल्म को 190 से अधिक देशों में पहुंचाने के लिए WION के साथ कोलैबोरेट कर रही है. ज़ी स्टूडियो के चीफ बिजनेस ऑफिसर उमेश बंसल ने इस पहल की सराहना करते हुए कहा, "हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं कि हमें रतन टाटा जैसे महान व्यक्तित्व की जीवनी पर काम करने का अवसर मिला है. उनके योगदान को दुनिया में कभी भुलाया नहीं जा सकता."


रतन टाटा की विरासत को जीवित रखने की पहल
ज़ी मीडिया के सीईओ करण अभिषेक सिंह ने कहा, "रतन टाटा जैसे महान व्यक्ति की विरासत का जश्न मनाना हमारा कर्तव्य है. उनकी जिंदगी पर फिल्म बनाने की पहल में जुड़कर हम गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं." 


रतन टाटा के जीवन पर आधारित इस फिल्म से प्रेरणा लेकर लाखों लोग उनके पदचिन्हों पर चलने की कोशिश करेंगे, और यह उनकी सच्ची श्रद्धांजलि होगी.


उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं  Lucknow Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!


ये भी पढ़ें: अपने पीछे कितनी दौलत छोड़ गए रतन टाटा, कैसै खड़ा किया अरबों का कारोबार