Maharajganj News:  यूपी के महाराजगंज जिले से दो अलग-अलग क्षेत्र में दर्दनाक हादसा हुए हैं. इसमें चार लोगों की मौके पर मौत हो गई है. वहीं 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को अस्पताल भेजा गया है .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूत्रों के मुताबिक महराजगंज जिले के गोरखपुर सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग 24 के पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के परसौनी गुजरपुरवा का मामला है. जहां दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. दो महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई जबकि बाइक पर सवार एक व्यक्ति और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. दरअसल यह सड़क हादसा उस समय हुआ. जब गोरखपुर सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग के चौड़ीकरण का काम चल रहा था. 


बाइक सवार पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के परसौनी गुजरपुरवा के पास पहुंचा ही था कि सड़क पर ब्रेकर के कारण बाइक सवार अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गया. इसी दौरान नेपाल जा रहे कंटेनर में दो महिलाओं की दबकर मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक पर सवार एक व्यक्ति और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. इनका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बनकटी में चल रहा है. इस दर्दनाक सड़क हादसे के बाद कंटेनर का ड्राइवर गाड़ी लेकर भागने लगा इसके बाद पुलिस ने कुछ दूरी पर गाड़ी को पकड़ लिया वहीं पुलिस दोनों महिलाओं के शव को कब्जे में लेकर अग्रिम विधि कार्रवाई में जुट गई है और मृतक के घर परिजनों को सूचित कर दिया गया है.


बाइक की टक्कर में 2 छात्र की मौत


जानकारी के मुताबिक घुघली थाना क्षेत्र के रहने वाले सभी छह छात्र दो अलग-अलग परीक्षा केंद से परीक्षा देकर घर लौट रहे थे. इसी बीच घुघली कप्तानगंज रोड पर पटखौली गांव के समीप आमने-सामने टक्कर हो गई. इसमें बाइक चला रहे दोनों छात्रों की मौत हो गई. वहीं बाइक पर सवार चार छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्रों को घुघली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. इसके बाद उनकी हालत गंभीर देख उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां उनका इलाज किया जा रहा. वही मृतक दोनों छात्रों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.