अमित त्रिपाठी/महराजगंज: उत्तर प्रदेश के महराजगंज (Maharajganj News) में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां आरोपियों ने एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर शराब पिलाया गया. इसके बाद उसके साथ मारपीट की. लड़की को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर सीओ सदर जिला अस्पताल पहुंचे. उन्होंने पीड़िता का हालचाल जाना. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
मामला जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के रामपुरवा गांव का है. आरोप है कि गांव के दो युवक एक नाबालिग लड़की को दुष्कर्म की नीयत से कहीं ले गए. इसके बाद बहला फुसला कर उसे शराब पिलाया. पीड़िता के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की. आरोपी लड़की को नशे की हालत में गांव के बाहर छोड़ फरार हो गए. पीड़िता के परिजनों ने लड़की की हालत नाजुक देख एंबुलेंस बुलाई और इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही सीओ सदर अजय सिंह चौहान जिला अस्पताल पहुंचे. उन्होंने पीड़िता के परिजनों से बातचीत की. 


UP Weather: यूपी में जारी रहेगा सर्दी का सितम, जानें रविवार को कैसा रहेगा मौसम


पुलिस की पकड़ में दोनों आरोपी  
वहीं, इस मामले को लेकर सीओ सदर अजय सिंह चौहान ने बताया कि परिजनों ने लड़की को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ मारपीट की तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में जांच की जा रही है. जो भी बातें सामने आएगी, उसके आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी. वहीं, पीड़िता का इलाज करने वाले जिला अस्पताल के डॉक्टर अनश मसूद ने बताया कि लड़की की हालत ठीक नहीं है. वह अभी होश में नहीं है. इलाज चल रहा है. अगर हालत में सुधार नहीं आता तो उसे हायर सेंटर रेफर किया जाएगा. 


Gold-Silver Price Today: फिर बढ़े सोने-चांदी के दाम, जानें गोल्ड-सिल्वर के ताजा रेट


यह भी देखें- WATCH: प्रसिद्ध ब्रिटिश भौतिक विज्ञानी स्टीफन हॉकिंग का आज ही दिन जन्म हुआ, जानें आज का इतिहास