महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के जिला संयोजक सहित तीन लोगों पर सशस्त्र बदमाशों ने घेराबंदी कर जानलेवा हमला कर दिया. विशेष समुदाय के लोगों पर हमला करने का आरोप लगाया गया. वीएचपी और बजरंग दल के संयोजकों पर एक साथ हमले की घटना से आक्रोशित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने कार्यवाही की मांग को लेकर कोतवाली का घेराव कर दिया. वहीं, मामले की गंभीरता को देख पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक बदमाशों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
महोबा में विश्व हिंदू परिषद के जिला महामंत्री मयंक तिवारी और बजरंग दल के जिला संयोजक सहित अपने साथी अवधेश शर्मा के साथ कार में सवार होकर घर लौट रहे थे. तभी पहले से घात लगाए बैठे विशेष समुदाय के लोगों ने कार के पास आकर घेराबंदी कर ली. उन्होंने जिला संयोजक मयंक तिवारी को नीचे उतार लिया. उन्हें घसीटते हुए बाहर ले जाकर सभी के साथ मारपीट शुरू कर दी. इतना ही नहीं आरोप है कि बदमाशों ने फायरिंग कर जान से मारने का प्रयास भी किया है.  


एक आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू
अवधेश शर्मा ने बताया कि हम लोगों की सूझबूझ और ईश्वर की कृपा के चलते सकुशल किसी तरह अपनी जान बचाने में कामयाब रहे. वहीं, पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने बताया कि सोमवार की देर शाम विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के जिला संयोजक नगर के एक परिवार के घर से शोक संवेदना व्यक्त कर लौट रहे थे. तभी कुछ बदमाशों ने उनपर हमला बोल दिया. मामले की जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है. उन्होंने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी गई है. अन्य सभी आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर तीन टीमों को रवाना कर दिया है. 


WATCH: सीएम योगी ने भू-माफिया और दबंगों को दी ये सख्त चेतावनी